संभल: हिंदू युवकों ने नमाजियों का बनाया वीडियो, तनाव के बाद गांव में PAC तैनात

National

संभल: हयातनगर थाना क्षेत्र के गांव मुजफ्फरपुर में रविवार देर शाम नमाजियों के वीडियो बनाने से क्षेत्र में तनाव का माहौल है। बताया जा रहा है कि वीडियो बनाने वाले दूसरे समुदाय के युवक थे। नमाजियों ने युवक का मोबाइल छीन लिया।

सूचना मिलने के बाद सीओ, पीएसी व नायब तहसीलदार मौके पर पहुंचे। दोनों समुदायों के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। एहतियातन गांव में पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई है।

क्या है मामला?
गांव मुजफ्फरपुर में रविवार देर शाम कुछ हिन्दू युवक मस्जिद के सामने से गुजर रहे थे। उस वक्त नमाज पढ़ा जा रहा था। आरोप है कि उन युवकों ने नमाजियों का वीडियो बना लिया। आपत्ति किए जाने से विवाद के हालात बन गए। इसके बाद एक युवक थाने पहुंचा। उसने दूसरे वर्ग के लोगों पर मोबाइल छीनने का आरोप लगाया। थाना पुलिस गांव पहुंच गई। पुलिस ने मोबाइल की बावत जानकारी ली तो बात बढ़ने लगी। दोनों वर्ग के लोग आमने-सामने आने लगे। विवाद बढ़ता देख पुलिस ने मोर्चा संभाला।

पुलिस ने की शांति की अपील
इसके बाद सीओ सुदेश कुमार, नायब तहसीलदार नितिन तनेजा, थाना प्रभारी अनिल यादव व पीएसी फोर्स मौके पर पहुंचा। पुलिस ने मस्जिद के अंदर लोगों से बातचीत कर शांति की अपील की। पुलिस अधीक्षक आर एम भारद्वाज ने बताया कि विवाद के अंदेशे में पुलिस प्रशासन सतर्क है। निगरानी रखी जा रही है। फिलहाल शांति का माहौल है।

The post संभल: हिंदू युवकों ने नमाजियों का बनाया वीडियो, तनाव के बाद गांव में PAC तैनात appeared first on NewsTrack.

Source: Hindi Newstrack