महिला पत्रकार पर अश्लील टिप्पणी से SC नाराज,कहा- बीजेपी नेता हो अरेस्ट

National

 नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट ने तमिलनाडु के बीजेपी नेता एस वीई शेखर वेंकटरमण को महिला पत्रकार पर अश्लील टिप्पणी को लेकर गिरफ्तार करने का आदेश दिया है। कोर्ट ने आदेश दिया है कि महिला पत्रकार पर भद्दी ओर अपमानजनक टिप्पणी देने वाले इस बीजेपी नेता को एक जून तक गिरफ्तार किया जाए।

पिछले दिनों तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित के महिला पत्रकार के गाल को छूने की बात ने इतना तूल पकड़ा कि उन्हें सोशल मीडिया पर किरकिरी का सामना करना पड़ा और इसके बाद राज्यपाल को महिला पत्रकार लक्ष्मी सुब्रह्मण्यम से माफी मांगनी पड़ी।

दुनियाभर में मशहूर है इंडिया के ये शानदार एयरपोर्ट्स, देख के बोलेंगे WOW!

इस मामले में तमिलनाडु के बीजेपी नेता एस. वीई. शेखर वेंकटरमण कूद पड़े और उन्होंने अपने फेसबुक वाल पर महिला पत्रकारों को लेकर विवादित और अश्लील पोस्ट लिख दिया। बीजेपी नेता ने लिखा कि राज्यपाल को उस महिला को छूने के बाद अपने हाथ फिनाइल से धोने चाहिए थे। मामला भड़कता देख एस. वीई. शेखर वेंकटरमण ने इस पोस्ट को अपने फेसबुक पेज से डिलीट कर दिया था , लेकिन उन्होंने सभी महिला पत्रकारों को अपमान करने वाली अपनी पोस्ट के लिए काफी देर बाद माफी मांगी।

कैराना उपचुनाव: ‘बिन बुलाए बाराती’ बन रहे कांग्रेसी नेता

इतना ही नहीं, शेखर वेंकटरमण की पोस्ट में यहां तक लिखा था, ‘हालिया शिकायतों से जाहिर है, वे पत्रकार, रिपोर्टर और एंकर तब तक नहीं बन सकती हैं, जब तक वे बड़े लोगों के साथ सो न लें… अनपढ़ बेवकूफ भद्दे लोग, तमिलनाडु मीडिया में मोटे तौर पर यही हैं, यह महिला भी अपवाद नहीं है।। डिलीट की जा चुकी पोस्ट में कहा गया था कि महिला पत्रकार का उद्देश्य ‘राज्यपाल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करना था।
इस पोस्ट में सेक्स-फॉर-डिग्री घोटाले को लेकर सवाल खड़े करने के लिए भी मीडिया को निशाने पर लिया गया था, जिसमें एक कॉलेज प्रोफेसर पर आरोप लगा था कि वह छात्राओं पर बेहतर नंबरों और पैसे के लिए अधिकारियों के साथ संबंध बनाने का दबाव डाल रही थी।

The post महिला पत्रकार पर अश्लील टिप्पणी से SC नाराज,कहा- बीजेपी नेता हो अरेस्ट appeared first on NewsTrack.

Source: Hindi Newstrack