दिन दहाड़े DP दरोगा की गोली मारकर हत्या , लूटपाट करने का किया था प्रयास

National

हापुड़ : यूपी में खाकी वर्दी भी सुरक्षित नहीं है। हापुड़ में दिन दहाड़े हुई घटना को देखकर तो ऐसा ही लगता है। सदर कोतवाली की नंगोला पुलिस चौकी क्षेत्र में दिन दहाड़े बदमाशों ने दिल्ली पुलिस के दरोगा की पत्नी के साथ लूटपाट करने का प्रयास किया। विरोध करने पर सभी बदमाश दरोगा को गोली मारकर मौके से फरार हो गये। ग्रामीणों ने आनन-फानन में दरोगा को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने दरोगा को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर आलाधिकारियों ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें …..UP: हापुड़ में नाबालिग का अपहरण कर दो दिनों तक रेप, पुलिस ने शुरू की जांच

ये है पूरी घटना
गांव नंगौला में सुधीर त्यागी अपने परिवार के साथ रहते है। वह दिल्ली पुलिस में दरोगा पद पर तैनात है। वर्तमान में दिल्ली के जनपुरा थाने में तैनात है। गुरुवार की दोपहर को वह अपनी पत्नी नीरज त्यागी व पुत्री प्रीति त्यागी को बाजार से शॉपिंग कराकर अपने साथ बाइक पर लेकर घर जा रहे थे। गांव नंगौला से करीब आधा किलोमीटर की दूरी पर पहुंचे, तो रास्ते में घात लगाकर बैठे बदमाशों ने बाइक रोककर दरोगा की पत्नी से लूटपाट करने लगे,  दरोगा की पत्नी बदमाशों से भिड़ गयीं। लूटपाट का विरोध करने पर बदमाश दरोगा को गोली मारकर मौके से फरार हो गये।गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे, ग्रामीणों ने आनन-फानन में घायल दरोगा को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने दरोगा को मृत घोषित कर दिया। दिन दहाड़े दरोगा की गोली मारकर हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें …..शहीद शोभित शर्मा का पार्थिव शरीर हापुड़ पंहुचा,श्रद्धांजलि देने उमड़ी भीड़

सूचना पर पहुंची पुलिस
सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा,सीओ राजेश कुमार सिंह,कोतवाल महावीर सिंह चौहान व थाना देहात एसओ दीक्षित त्यागी पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचे,और चिकित्सकों से वार्ता करने के बाद अधिकारियों ने घटना स्थल पर पहुंचकर मौके का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

समाचार लिखे जाने तक मृतकों के परिजनों ने कोतवाली में तहरीर नहीं दी थी। पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा का कहना है,कि तहरीर मिलने पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जायेगी। आरोपियों को किसी कीमत पर बक्शा नहीं जायेगा।

The post दिन दहाड़े DP दरोगा की गोली मारकर हत्या , लूटपाट करने का किया था प्रयास appeared first on NewsTrack.

Source: Hindi Newstrack