National

फीलगुड: जहां जाएंगे रेलवे 15 रुपये में देगा वहां का स्थानीय व्यंजन

नई दिल्ली: भारतीय रेल खानपान एवं पर्यटन निगम (आईआरसीटीसी) ने कहा कि ई-केटरिंग सेवा को प्रोत्साहित करने और रेल यात्रियों के लिए उनकी पसंद के स्थानीय व क्षेत्रीय व्यंजन परोसने के लिए उसने डिलीवरी सेवा साझेदार ट्रैपिगो को इस कार्य में शामिल किया है।

आईआरसीटीसी ने एक बयान में कहा,”ई-केटरिंग योजना को आगे बढ़ाने और रेलयात्रियों की पसंद का स्थानीय और क्षेत्रीय व्यंजन उन्हें परोसने के लिए हमने डिलीवरी सेवा साझेदार ट्रैपिगो और श्री महालक्ष्मी स्वयं सहायता बचत घट (रत्नागिरी) को अपने साथ शामिल किया है।” आईआरसीटीसी के अनुसार, ट्रैपिगो भोजन सामग्री मुहैया करवाने वाला नजदीकी बी-2-बी लॉजिस्टिक्स सेवा प्रदाता स्टॉर्ट-अप कंपनी है जिसका संचालन आईआईटी-आईआईएम और एनआईएफटी के ग्रेजुएट करते हैं।

आईआरसीटीसी ने कहा,”आईआरसीटीसी की ई-केटरिंग वेबसाइट-डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट ईकेटरिंग डॉट को इन या फूड ऑन ट्रैक एप पर ऑर्डर देने पर ट्रैपिगो साफ-सुथरे पैकेट में को-ब्रैंडेड टेप व स्टिकर के साथ नाममात्र के 15 रुपये के शुल्क में भोजन पहुंचाएगा।”

नये साझेदारों ने शुक्रवार को नागपुर में प्रयोग के तौर पर इस सेवा की शुरुआत की। आगे इस सेवा में उत्तर-मध्य में नई दिल्ली, इटारसी, झांसी को शामिल करने की योजना है।

–आईएएनएस

The post फीलगुड: जहां जाएंगे रेलवे 15 रुपये में देगा वहां का स्थानीय व्यंजन appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com