हद्द हो गई योगी जी, अब Toilet के टाइल्‍स का भी भगवाकरण

National

लखनऊ: योगी सरकार में अभी तक आपने बिल्डिगों के रंग को भगवा होते सुना होगा। लेकिन यहां तो हद्द ही हो गई। सीएम योगी के शनिवार को हरदोई दौरे से पहले यहां जिला प्रशासन ने टायलेट के टाइल्‍स तक भगवा कर डाले। बताते चलें कि सीएम योगी आदित्‍यनाथ का हरदोई में तूफानी दौरा है। वह करीब 8 घंटे हरदोई में रूकने वाले हैं। इसी को लेकर कार्यक्रम स्‍थल पर बने टायलेट के टाइल्‍स को जिला प्रशासन ने आला कमान को खुश करने के लिए भगवा रंग से रंग डाला है।

हरदोई का पहला सरकारी दौरा

जिला प्रशासन के अधिकारियों की मानें तो सीएम योगी आदित्‍यनाथ का यह पहला सरकारी दौरा है। इस दौरान वह सरकारी कामों की समीक्षा और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इसी को लेकर उनकी पसंद और नापसंद के हिसाब से कार्यक्रम स्‍थल को तैयार किया गया है।

सरकारी भवन पहले ही भगवा

हरदोई में टायलेट की टाइल्‍स को भगवा करने से पहले यूपी में भगवा रंग की तूती का पहला मामला प्रदेश में हॉस्पिटलों में भगवा रंग की चादर बिछाने के चलते सामने आया था। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की इस पहल के बाद यूपी के परिवहन विभाग ने तुरंत अंत्‍योदय बसों को भगवा रंग में रंगना शुरू कर दिया। इतने पर लखनऊ नगर निगम ने कूड़ा उठाने वाली गाडियों पर भगवा रंग चढ़ा दिया। इसके बाद सीएम कार्यालय और पार्कों में भगवाकरण नजर आया था। अब तो जिला प्रशासन ने सारी हदें पार करते हुए टायलेट की टाइल्‍स को ही भगवा रंग में रंग डाला है।

The post हद्द हो गई योगी जी, अब Toilet के टाइल्‍स का भी भगवाकरण appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack