National

INTERESTING:आशिकी के लिए सिद्धार्थ ने महेश भट्ट से मांगी मदद, क्या आलिया होगी तैयार

मुंबई: आलिया भट्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ब्रेक-अप को पीछे छोड़ आगे बढ़ चुकी  हैं। राजी के हिट होने के बाद उनका स्टारडम आसमान छू रहा है और सिद्धार्थ फ्लॉप करिअर को उबारने की कोशिश में लगे हुए हैं।

एक खबर के अनुसार हैं सिद्धार्थ ने अपने करिअर को संवारने के लिए आलिया के पिता महेश भट्ट और चाचा मुकेश भट्ट से मदद मांगी है। उन्होंने भट्ट बंधुओं से प्रार्थना की है कि वह उन्हें अपने बैनर की फिल्म आशिकी-3 में लीड हीरो के रूप में लें। असल में भट्ट परिवार आलिया-सिड के रोमांस के दिनों में इस जोड़ी को लेकर हिट आशिकी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म बनाना चाह रहा था। मगर तभी इस जोड़ी का ब्रेक-अप हो गया।

VIRAL VIDEO:देखिए जाह्नवी किससे मांग रही है KISS,साफ नजर आर रही है इनकी लव केमेस्ट्री

आशिकी-3 सिद्धार्थ के बिना बनेगी। लेकिन अब ट्विस्ट यह है कि सिद्धार्थ हर हाल में यह फिल्म करना चाह रहे हैं और उन्होंने भट्ट कैंप से कहा कि वे उन्हें ही हीरो बनाएं। आलिया अगर उनके साथ काम न करना चाहें तो वह किसी और हीरोइन को फिल्म में लें। सबकी नजर इस पर है कि भट्ट कैंप क्या सिद्धार्थ पर रहम करेगा?

The post INTERESTING:आशिकी के लिए सिद्धार्थ ने महेश भट्ट से मांगी मदद, क्या आलिया होगी तैयार appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com