बाॅलीवुड की ये हसीनाऐं रहती है आज भी किराये के घर में…

Lifestyle

बाॅलीवुड डेस्क। बॉलीवुड में कुछ सुपरहिट अभिनेत्रियों लगभग करोड़ों रुपए कमाती है कई अभिनेत्रियों के पास खुद का मकान है ओर कई के पास नहीं। जीहां आपको यह जानकर आश्चर्य होंगा कि बाॅलीवुड मे कुछ हसीनाऐं ऐसी भी है जो करोड़ों रूपए होने के बावजूद आज भी किराये के घर में रहती है तो आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जो आज भी किराये के मकान में रहती हैं।

जैकलीन फर्नांडीज
श्रीलंका से भारत आईं जैकलीन फर्नांडीज मुंबई के बांद्रा में किराए पर रहती हैं। जैकलीन कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है हाल ही में 15 जून को जैकलीन की ‘रेस 3 फिल्म’ रिलीज होने जा रही है।

इलियाना डिक्रूज


इलियाना ने फिल्म बर्फी, रुस्तम और मैं तेरा हीरो जैसी फिल्मों में काम किया है। इलियाना आज भी अंधेरी स्थित एक अपार्टमेंट में किराए पर रहती हैं।

ऋचा चड्ढा


बॉलीवुड में फुकरे फिल्म से अपनी अलग ही पहचान बना चुकीं ऋचा चड्ढा आज भी किराए पर रहती हैं। वर्सोवा के एक फ्लैट में वो पिछले सात सालों से किरायें पर रह रही हैं। ऋचा ने सरबजीत, मसान,कैबरे जैसी फिल्मों में काम किया हैं।
नरगिस फाखरी

 37 साल की नरगिस फाखरी ने मैं तेरा हीरो, रॉकस्टार और अजहर जैसी फिल्मों से सफलता प्राप्त की। नरगिस फाखरी पिछले 7 साल सेे बांद्रा में किराए के घर में रह रहीं।
कंगना रनौत


कंगना रनोट ने मुंबई के पॉश बांद्रा में खुद का एक बंगला खरीदा है। इस बंगले की कीमत लगभग 21 करोड़ रुपये है। कंगना ने यह घर अपनी फिल्म कंपनी ‘मणिकर्णिका’ फिल्म्स का ऑफिस खोलने के लिए खरीदा है पर कंगना खुद किराये के घर में रहना पंसद करती है।

Source: Rochak khabare