इंदौर में बेहतर बैंकिंग सेवाएं लेकर आया उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक

National

इंदौर: उज्जीवन फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक इंदौर के निवासियों को बेहतर बैंकिंग सेवा प्रदान कर रही है। प्रयासों से ही बैंकिंग को बेहतर बनाया जा सकता है।

बैंकिंग को बेहतर, सरल, सुरक्षित और निर्बाध बनाने के प्रयास में उज्जीवन एसएफबी अपने अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी के साथ आकर्षक योजनाओं और विशिष्ठ सेवाओं का एक गुलदस्ता पेश कर रहा है। बैंक की शाखा इंदौर के एमवाय स्क्वायर, जावरा कंपाउंड में स्थित है। उज्जीवन 2013 से 11,000 से अधिक ग्राहकों के लिए इंदौर में काम कर रही है।

आरबीआई ने ब्याज दर बढ़ाया, अब कर्ज लेना होगा महंगा

उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक लिमिटेड के एमडी और सीईओ श्री समित घोष ने कहा, इंदौर हमारे लिए अत्यधिक व्यावसायिक क्षमता के साथ एक महत्वपूर्ण रणनीतिक बाजार है। उज्जीवन एसएफबी बचत खाते, चालू खाता, जमा, गृह ऋण, लघु व्यवसाय ऋण और बहुत कुछ से लेकर ग्राहकों को योजनाओं और सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला पेश कर रहा है।

योजनाओं को व्यापक शोध के आधार पर डिजाइन और विकसित किया गया है और हमारी वित्तीय पूर्ति के लिए समावेश उद्देश्यों की पूर्ति हो सके। हम मध्य प्रदेश में अपने बैंकिंग पदचिह्न को सुरक्षित और ग्राहकों की सेवा के लिए विस्तार पर ध्यान देना जारी रखेंगे।

The post इंदौर में बेहतर बैंकिंग सेवाएं लेकर आया उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack