श्रीनगर में बोले राजनाथ, तालीम की ताकत और खेल की करामात से लाएं बदलाव

National

श्रीनगर: केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह दो दिवसीय जम्मू-कश्मीर दौरे पर हैं। ऐसे में यहां गृह मंत्री ने कई मुद्दों पर बात की। गृह मंत्री ने कहा कि उन्होंने पत्थरबाजों के केस वापस लिए क्योंकि बच्चों को कोई भी गुमराह कर सकता है। उन्होंने कहा कि इसलिए इन बच्चों को ध्यान में रखते हुए हमने ये केस वापस लिए।

जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर गए केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह श्रीनगर पहुंचे

साथ ही, राजनाथ ने तालीम और खेल पर भी बात की। ताकत और खेल पर बात करते हुए राजनाथ ने कहा कि, ‘तालीम की ताकत और खेल की करामात से बदलाव आ सकता है।’ यही नहीं, इस दौरान उन्होंने देश के नौजवानों को भी संबोधित किया और सलाह दी कि नौजवानों को तबाही का रास्ता नहीं पकड़ना चाहिए, इसके बदले नौजवान तरक्की का रास्ता पकड़ें।

https://platform.twitter.com/widgets.js

राजनाथ सिंह इन मुद्दों पर भी करेंगे समीक्षा

बता दें, श्रीनगर में राजनाथ अमरनाथ यात्रा के लिए सुरक्षा की समीक्षा भी करेंगे। यह यात्रा 28 जून से शुरू हो रही है। राजनाथ सिंह की इस यात्रा का एक और एजेंडा वार्ता के लिए अलगाववादी नेताओं को बातचीत के लिए तैयार करना है।

दो दिवसीय दौरे पर जम्मू-कश्मीर जाएंगे केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह

दरअसल, राजनाथ का कहना है कि केंद्र सरकार अलगाववादियों सहित सभी के साथ वार्ता करने के लिए तैयार है। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने हाल ही में अलगाववादियों से केंद्र के साथ सार्थक वार्ता में शामिल होने को कहा था। राजनाथ सिंह अपने दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन जम्मू में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर सुरक्षा की समीक्षा करेंगे।

The post श्रीनगर में बोले राजनाथ, तालीम की ताकत और खेल की करामात से लाएं बदलाव appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack