मुबारक हो, दिनेश शर्मा के System से Uninstall हुआ बिप्‍लव एप, सीता मां के बारे में अब ये कहा

National

रायबरेली: जनसभा में सीता जी को प्राचीन काल का टेस्‍ट ट्यूब बेबी बताने वाले डिप्‍टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा के सिस्‍टम से बिप्‍लब एप अब पूरी तरह अनइंस्‍टॉल हो चुका है। अब वह अपने पुराने बयानों पर सफाई देते नजर आ रहे हैं। रायबरेली में शुक्रवार को एक धार्मिक अनुष्‍ठान में पहुंचे डिप्‍टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा अब ये कहते नजर आ रहे हैं कि उन्‍होंने माता सीता पर कोई टिप्‍पणी नहीं की थी।

प्राचीन अविष्‍कार पर की थी बात

डिप्‍टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा माता सीता के बयान पर सफाई देते हुए कहा कि वह प्राचीन अविष्‍कार और वर्तमान तकनीक के ऊपर बोल रहे थे। इसका मतलब ये कतई नहीं था कि वो माता सीता पर टिप्‍पणी कर रहे थे। उन्‍होंने कहा कि वह तीन पीढियों से लखनऊ के ऐशबाग में रामलीला करवाते हैं। अब क्‍या मुझे आस्‍था साबित करनी पड़ेगी। लोगों को दुख हुआ। क्‍या मैं भगवान के प्रति आस्‍था नहीं रखूंगा। मैं नास्तिक नहीं हूं।

आतंकी धमकी पर बोला हमला

डॉ दिनेश शर्मा ने कहा कि आतंकियों को अब सरकार से डरना होगा। सरकार आतंकियों से नहीं डरती है। जहां तक लोकसभा चुनावों की बात है तो मैं यह कहना चाहूंगा कि वर्ष 2019 के चुनावों में पिछला रिकार्ड टूटेगा। उपचुनावों और लोकसभा में अंतर होता है। जनता को फैसला करना है। हमारी सरकार भ्रष्‍टाचार और कानून व्‍यवस्‍था के मामले में जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है। जनता खुद फैसला करेगी।

The post मुबारक हो, दिनेश शर्मा के System से Uninstall हुआ बिप्‍लव एप, सीता मां के बारे में अब ये कहा appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack