Sports

IND vs AUS: प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 103 रनों से जीता मैच


स्पोर्ट्स डेस्क। बांग्लादेश टूर पर फ्लॉप रहने वाली कंगारू टीम ने भारतीय दौरे की शुरुआत जीत के साथ की है। उसने वनडे प्रैक्टिस मैच में इंडियन बोर्ड प्रेसिडेंट्स इलेवन को 103 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया है। 17 सितंबर को भारत के खिलाफ उसे पहला वनडे मुकाबला खेलना है।

काजल अग्रवाल का फैशन सेंस है बहुत ही यूनिक और स्टाइलिश

4 बल्लेबाजों ने लगाई फिफ्टी

मार्कस स्टोनिस की 76 रन की आक्रामक पारी की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज से पहले अभ्यास क्रिकेट मैच में आज यहां बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ सात विकेट पर 347 रन का मजबूत स्कोर बनाया। पिछले आईपीएल सत्र में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलने वाले स्टोनिस ने पावर हिटिंग का जबर्दस्त नजारा पेश किया और 60 गेंदों की अपनी पारी चार चौके और पांच छक्के लगाये।


वॉर्नर-स्मिथ का चला बल्ला
उनके अलावा डेविड वॉर्नर (64), कप्तान स्टीव स्मिथ (55) और ट्रेविस हेड (65) ने भी अर्धशतक जमाकर 17 सितंबर से शुरू होने वाली पांच वनडे मैचों की सीरीज से पहले बल्लेबाजी का अच्छा अभ्यास किया। विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने भी अंतिम क्षणों में 24 गेंदों पर दो चौकों और चार छक्कों की मदद से 45 रन की तेजतर्रार पारी खेली। बोर्ड अध्यक्ष एकादश की तरफ से ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने आठ ओवरों में 23 रन देकर दो विकेट लिये। मध्यम गति के गेंदबाज कुशांग पटेल ने भी दो विकेट लिये लेकिन इसके लिये उन्होंने छह ओवरों में 58 रन लुटाये। स्मिथ ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था।

संजय दत्त स्टारर फिल्म “भूमि” का नया गाना ‘विल यू मैरी मी’ हुआ रिलीज

बोर्ड इलेवन की पारी
बड़े टारगेट का पीछा करने उतरी इंडियन बोर्ड इलेवन की शुरुआत खराब रही। ओपनर राहुल त्रिपाठी (7) सस्ते में पवेलियन लौट गए। इसके बाद श्रीवात्स गोस्वामी ने 43 और मयंक अग्रवाल ने 42 रन की पारी खेलकर बोर्ड इलेवन को संभाला. अंत में अक्षय कार्नेवर (40 रन, 28 बॉल, दो चौके और 4 छक्के) और कुशांग पटेल (41 रन) ने जोरदार बैटिंग करके दर्शकों का मनोरंजन किया, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. बोर्ड इलेवन की पारी 48.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 244 रनों तक ही पहुंच सकी। ऑस्ट्रेलिया के लिए एस्टन एगर ने सबसे अधिक 4 विकेट लिए, जबकि केन रिचर्डसन के नाम दो विकेट रहे।

टीवी की इन बहुओं ने जॉर्डन में फ्लॉन्ट किया अपना हॉट फिगर

श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म हसीना पारकर का नया गाना ‘तेरे बिना’ हुआ रिलीज़

The post IND vs AUS: प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 103 रनों से जीता मैच appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
IND vs AUS: प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 103 रनों से जीता मैच

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com