OMG! ‘प्यार’ का नाम सुन डर उठी ये एक्ट्रेस, बोलीं – अब और नहीं

National

मुंबई : अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में उनकी मां और दिग्गज अभिनेत्री नसगिस दत्त का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री मनीषा कोइराला का कहना है कि वे अब रोमांटिक प्यार का इंतजार नहीं कर रहीं।

Image result for manisha koiralaउन्होंने कहा, “शायद स्त्री-पुरुष वाला प्यार मेरी किस्मत में नहीं है। अच्छा है। दोबारा किसी गलत रिश्ते में पड़ने से बेहतर मैं इस कटु सत्य को स्वीकार कर लूंगी। मैं कभी किसी पुरुष को मुझे दुखी करने की इजाजत नहीं दूंगीं।”

ये भी पढ़ें – ‘धड़क’ का ट्रेलर देख उड़ेंगे आपके होश, ये रही पोस्टमार्टम रिपोर्ट….

Image result for manisha koirala

कैंसर से लड़ने के बाद नई जिंदगी पाने वाली अभिनेत्री ने कहा, “चाहे मेरी निजी जिंदगी हो या मेरा करियर, मैं अब ऐसे समय में किसी गलत स्थिति का सामना नहीं कर सकती जब भगवान ने मुझे दूसरा मौका दिया है।”

ये भी पढ़ें – फैंस के दिलों में तो उतरा ‘सूरमा’ का ट्रेलर, पर यूट्यूब की ट्रेंडिंग में न चढ़ सका

Image result for manisha koiralaपहले से ज्यादा समझदार और असाधारण रूप से खूबसूरत मनीषा ने कहा, “मेरी दुनिया अलग हो गई थी। लेकिन फिर अनुभव ने मुझे और समझदार और सहनशील बनाया। जब आपका जीवन खतरे में होता है, आपको जिंदगी की असली कीमत तभी समझ में आती है।”

Image result for manisha koirala‘संजू’ में कैंसर रोगी का किरदार निभा रहीं मनीषा ने कहा, “यह आसान नहीं था। उस दर्द, परेशानी और पीड़ा को दोबारा जीना आसान नहीं था। नरगिस जी का किरदार निभाने के लिए बहुत ज्यादा आत्मिक शक्ति की जरूरत होती है। लेकिन अंत में सब काम आया क्योंकि नरगिस जी एक प्रतिष्ठित हस्ती थीं। मैंने उन्हें जीने की कोशिश की है। मात्र उनके जैसा दिखना और उनके जैसे बाल संवारना ही पर्याप्त नहीं है।”

Related imageउन्होंने कहा, “मुझे उनका स्वभाव, उनकी रूह को समझना था। मेरी कोशिश कितनी सफल हुई है, इसका पता जल्द लग जाएगा।” मनीषा का कहना है कि उनका ज्यादातर समय फिल्मों में उनके किरदारों की तैयारी करने में बीतता है।

Image result for manisha koirala‘संजू’ में अपनी संक्षिप्त भूमिका पर मनीषा ने सफाई दी, “‘संजू’ में शायद सभी महिला कलाकारों का किरदार रणबीर से छोटा है। रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया है जिनके ऊपर फिल्म बनी है।”मनीषा संजय दत्त के साथ ‘प्रस्थानम’ नाम की एक और फिल्म कर रही हैं। उन्होंने कहा कि सहायक होने के बावजूद फिल्म में मेरा किरदार मजबूत है।

ये भी पढ़ें – लडकियां! जरुर पहनें ऐसी पायल, धड़क उठेंगे लाखों दिल

Image result for manisha koiralaमनीषा संस्करण लिख रही हैं। मैं एक पेशेवर लेखक के साथ अपना संस्करण लिख रही हूं। यह किताब कैंसर में बचे या उन लोगों को प्रेरित करेगी जो यह सोचते हैं कि उन्हें नई जिंदगी मिली है।

The post OMG! ‘प्यार’ का नाम सुन डर उठी ये एक्ट्रेस, बोलीं – अब और नहीं appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack