National

बीजेपी प्रत्याशी मृगांका सिंह के नाम पर फर्जी पोस्ट, कार्यकर्ताओं में आक्रोश, रिपोर्ट दर्ज

शामली: कैराना लोकसभा उपचुनाव संपन्न होने के बाद नवनिर्वाचित सांसद तबस्सुम हसन के नाम से सोशल मीडिया पर वायरल की गई आपत्तिजनक पोस्ट के बाद अब भाजपा प्रत्याशी मृगांका सिंह की छवि भी धूमिल करने की साजिश रची गई है।सोशल मीडिया पर मृगांका के नाम से आपत्तिजनक पोस्ट वायरल हुए हैं जिससे भाजपाईयों में आक्रोश फैल गया है। मृगांका के भतीजे जिला पंचायत सदस्य अनुज चौहान ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती-पत्र लिखा है। वही एसपी के आदेश पर कैराना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

शेयर बाजार के शुरुआती कारोबार में मजबूती, SENSEX में इतनी बढ़त

जनपद शामली के वार्ड संख्या दस से निर्वाचित जिला पंचायत सदस्य एवं कैराना लोकसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी रहीं मृगांका सिंह के भतीजे अनुज चौहान ने शामली पुलिस अधीक्षक देवरंजन वर्मा को एक शिकायती-पत्र सौंपा। पत्र में बताया गया कि लोकसभा उपचुनाव के बाद कुछ असामाजिक तत्व उनकी बुआ मृगांका सिंह की छवि को धूमिल करना चहाते है। मृगांका की राजनैतिक एवं सामाजिक प्रतिष्ठा धूमिल करने के उद्देश्य से चौधरी आलमगीर नामक व्यक्ति द्वारा वाट्सएप पर संचालित चौ. तबस्सुम एमपी नामक ग्रुप में आपत्तिजनक पोस्ट प्रेषित की गई है।

शिकायती-पत्र में मुनव्वर मुनीम नामक व्यक्ति को समूह एडमिन बताया गया है। चार जून को अनु राणा व पांच जून को शमीम अली राजपूत नाम के फेसबुक अकाउंट पर भी उनकी बुआ के नाम से अनुसूचित जाति के प्रति अभद्र टिप्पणी की गई है।

अनुज चौहान ने कहा कि इस तरह के भ्रामक एवं झूठी सामग्री सोशल मीडिया पर वायरल होने से क्षेत्र में आक्रोश फ़ैल गया है। वही एसपी देवरंजन वर्मा के आदेश पर आरोपित आलमगीर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

भाजपा प्रत्याशी रही मृगांका सिंह ने बताया कि मेरे शुभचिन्तको ने मुझे यह पोस्ट फार्वड कर के बताया कि यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह किसी ने शरारत पूर्ण तरीके से वायरल किया है। और मुझे इसके पीछे एक साजिश नजर आती है।

ए.एस.पी. शामली श्लोक कुमार ने बताया कि थाना कैराना क्षेत्र में एक तहरीर प्राप्त हुई थी जिसमें whatsapp पर विशेष जाति पर अभद्र टिप्पणी की बात आई थी। उस सम्बन्ध में तहरीर के आधार पर थाने पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साईबर सेल की रिर्पोट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जायेगी।

The post बीजेपी प्रत्याशी मृगांका सिंह के नाम पर फर्जी पोस्ट, कार्यकर्ताओं में आक्रोश, रिपोर्ट दर्ज appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com