National

पति के लिए काल बना पत्नी का जन्मदिन, केक की जगह कटा सिर

शाहजहांपुर : यूपी के शाहजहांपुर में पत्नी के बर्थडे वाले दिन पति की हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां आज सुबह (मंगलवार) को एक युवक का खून से लतपथ शव घर में मिला युवक के सिर पर धारदार हथियार से हमला करने के निशान है। घर की स्थिति को देखकर मालूम पड़ता है कि युवक ने खुदको बचाने के लिए हमलावरों से काफी संघर्ष किया था।

6 साल पहले हुई थी शादी –

घटना थाना चौक कोतवाली के मोहल्ला अजीजगंज की है। यहां के रहने वाले 35 वर्षीय पियूष सक्सेना पुत्र प्रभात सक्सेना की शादी बरेली की रहने वाली रश्मि से 6 साल पहले हुई थी। पियूष महिंद्रा कंपनी मे रिकर्वरी एजेंट के पद तैनात था। दो दिन पहले पियूष अपनी पत्नी और दो साल की बेटी को ससुराल छोड़कर आया था।

बरेली मे दो साल की बेटी का इलाज चल रहा था। दो दिन से पियूष अपने घर पर अकेला था। आज वह अपनी पत्नी को लेने के लिए ससुराल जाने वाला था। लेकिन आज सुबह खून से लतपथ उसके कमरे के बाहर पियूष की लाश मिली। सुबह जब पियूष के चाचा जीने से उपर पियूष के घर गए तब उन्होंने उसकी लाश पड़ी देखी। जिसके बाद परिजनों और पुलिस को सूचना दी।

ये भी पढ़ें – OMG! ‘प्यार’ का नाम सुन डर उठी ये एक्ट्रेस, बोलीं – अब और नहीं

सूचना मिलते ही एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी, सीओ सिटी सुमित शुक्ला, इंस्पेक्टर राजकुमार तिवारी मौके पर पहुंचे और पूरे घर की तलाशी ली फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पति के लिए काल बना पत्नी का जन्मदिन

मृतक पति की पत्नी रशिम का आज बर्थडे है वह अपने मायके बरेली में थी उसे जैसे ही पति की हत्या की सूचना मिली वह बदहवास हो गई और बिलखने लगी। पति के शव के पास बैठकर वह कभी भीड़ हटाती तो कभी डॉक्टर के पास जाने की बात करने लगती। इसी बीच पत्नी ने कहा कि मेरा आज बर्थडे है। उसके पति ने कल शाम मे कहा था कि वह आज उसको लेने बरेली आएगा। वहीं से उसको बर्थ डे के मौके पर उसकी पसंद से गिफ्ट दिलाएगा। पत्नी ने रोते हुए कहा कि क्या ये मेरी पसंद का गिफ्ट है।

ये भी पढ़ें – ‘धड़क’ का ट्रेलर देख उड़ेंगे आपके होश, ये रही पोस्टमार्टम रिपोर्ट….

एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि युवक की लाश उसके घर मे मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मौके से साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। डॉग स्काउट की भी टीम मौके पर है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा। अभी जांच की जा रही है।

 

 

The post पति के लिए काल बना पत्नी का जन्मदिन, केक की जगह कटा सिर appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com