National

होश उड़ा देगा ‘सुजुकी’ का ये ‘स्कूटर’, लल्लनटॉप हैं खूबियां

नई दिल्ली : टू-व्हीलर बनाने वाली कंपनी सुजुकी मोटरसाइकल इंडिया (SMIPL) ने इंडियन मार्केट में नया स्कूटर लॉन्च किया है। एक्सेस 125 (Access) नाम से लॉन्च किए गए स्कूटर को कंपनी ने सीबीएस से लैस किया है, सुजुकी ने मंगलवार को अपने 125cc स्कूटर एक्सेस को अब कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) के साथ लॉन्च किया है। कंपनी ने इसके साथ ही एक्सेस का स्पेशल एडिशन भी लांच किया है।

स्पेशल एडिशन में क्या होगा ख़ास
कंपनी का कहना है कि, सुजुकी एक्सेस के स्पेशल एडिशन में मैटेलिक सॉनिक जोकि बेज कलर और लैदर सीट के साथ है, यह दिखने में काफी प्रीमियम नजर आएगा, वैसे सुजुकी का एक्सेस अपने 125cc सेगमेंट में काफी पॉपुलर स्कूटर है।

ये भी पढ़ें – अगर आपको भी न आए नींद, तो बेटा! प्यार नहीं हुई है ये गंभीर बीमारी

क्या है कीमत
कंपनी ने एक्सेस 125 सीबीएस को 58,980 रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया है। दिल्ली में इसके स्पेशल एडिशन की एक्स शोरुम कीमत 60,580 रुपये है।

इंजन:
बता दें कि 125cc सेगमेंट में सुजुकी का एक्सेस अपने फीचर्स, लुक्स, माइलेज और पॉवरफुल परफॉरमेंस के लिए जाना जाता है। एक्सेस में 125cc का इंजन लगा है जोकि 8.7PS की पॉवर और 10.2Nm टॉर्क देता है। इसका इंजन ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है। कंपनी का दावा है, एक्सेस 125 एक लीटर में 60 किलोमीटर की माइलेज दे देता है।

ये भी पढ़ें – पति के लिए काल बना पत्नी का जन्मदिन, केक की जगह कटा सिर

 

The post होश उड़ा देगा ‘सुजुकी’ का ये ‘स्कूटर’, लल्लनटॉप हैं खूबियां appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com