मां ने नवजात बेटी के साथ किया कुछ ऐसा, रोंगटे खड़े कर देगी ये खबर

National

कानपुर : वह जो जन्म देती है, वह जो हमें पाल-पोसकर बड़ा करती है। क्या हो अगर एक ऐसी ही छवि रखने वाली ‘मां’ खुद अपने ही बच्चे के लिए खूंखार बन जाए। जी हां। कुछ ऐसा ही हुआ यूपी के कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र स्थित सनिगंवा के गणेशपुर गाँव में। यहाँ मंगलवार को एक मां अपनी नवजात बच्ची को झाड़ियों में फेंककर चली गई।

चीटियों ने नोंच डाला शरीर –

इस चिलचिलाती गर्मी में कटीली झाड़ियों ने उसके लिए छांव तो की,लेकिन बच्ची को चीटियों से नही बचा पाई। इसके बाद जब स्थानीय लोगों की नजर इस बेसुध बच्ची पर पड़ी तो सबसे पहले उसके शरीर से चीटियों को हटाया लेकिन उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। स्थानीय लोगो ने पार्षद की मदद से पुलिस को सूचना देने के बाद उसे हास्पिटल में एडमिट कराया है।

तन पर नहीं थे एक भी कपड़े –

बच्ची को देखने से लग रहा है कि प्री-मैच्योर डिलीवरी हुई है। जन्म के बाद ही बच्ची को फेंका गया है। उसके शरीर पर टावेल तक नही थी और न ही कोई कपड़े थे।

वार्ड 62 के पार्षद सौरभ तिवारी के मुताबिक, आज मेरे पास क्षेत्र से फोन आया कि एक बच्ची झाड़ियो के बीच में पड़ी है और वह जिन्दा है। उसके शरीर पर चीटियां चिपकी है। यह सुनकर मैं फ़ौरन मौके पर पंहुचा, बच्ची के शरीर से चीटियों को हटवाया और पुलिस को इसकी सूचना दी l फ़िलहाल पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है।

चकेरी इन्स्पेक्टर अजय सेठ के मुताबिक, एक नवजात बच्ची मिली है बच्ची को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

 

The post मां ने नवजात बेटी के साथ किया कुछ ऐसा, रोंगटे खड़े कर देगी ये खबर appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack