National

राहुल उवाच: मोदी नहीं करते आडवाणी का सम्मान, हम करते हैं बुजुर्गों का गुणगान

मुंबई: राहुल गांधी ने मुंबई में कांग्रेस के यूथ कार्यकर्ता महासम्मेलन को संबोधित करते पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा बीजेपी के लोग जिसे गुरु कहते हैं, उसका भी सम्मान नहीं करते लेकिन हम आडवाणी और पूर्व पीएम वाजपेयी का बहुत सम्मान करते हैं।

पीएम नहीं करते सम्मान

राहुल गांधी ने मुंबई में कांग्रेस के यूथ कार्यकर्ता महा सम्मेलन को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर लालकृष्ण आडवाणी का सम्मान न करने का आरोप लगाया। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी आडवाणी को गुरु तो कहते हैं लेकिन कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में उन्होंने उनका सम्मान नहीं किया। मुझे आज आडवाणी जी के लिए बहुत दुख हो रहा है। कांग्रेस उनका (लालकृष्ण आडवाणी) पीएम मोदी से ज्यादा सम्मान करती है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया हब की शुरुआत की

हमारी अलग विचारधारा

राहुल गांधी ने आरएसएस और बीजेपी की विचारधारा पर निशाना साधते हुए कहा कि एक वरिष्ठ राजनेता ने मुझसे कहा कि वो पिछले 50 साल से कांग्रेस के खिलाफ लड़ रहे हैं और इन 50 सालों बाद मुझे यह एहसास हुआ कि अगर इस देश कोई पार्टी सुरक्षित रख सकती है तो वो कांग्रेस है। सिर्फ कांग्रेस ही बीजेपी और आरएसएस विचारधारा को हरा सकती है।

किम-ट्रंप मुलाकात: इतिहास के बोझ से बाहर निकले दोनों देश, दुनिया देखेगी बदलाव

पूरा हिंदुस्तान बीजेपी के खिलाफ

राहुल ने 2019 में बीजेपी को हराने का दावा करते हुए कहा कि बीजेपी कर्नाटक चुनाव में हारी है, बहुत ही मुश्किल से उन्होंने गुजरात में खुद को बचाया है और अब जल्द ही उनका राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ से भी सफाया हो जाएगा। इसके बाद कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल 2019 आम चुनाव में भी बीजेपी को हराएंगे. पूरा हिंदुस्तान मिल कर बीजेपी को चुनाव में हराएगा।

The post राहुल उवाच: मोदी नहीं करते आडवाणी का सम्मान, हम करते हैं बुजुर्गों का गुणगान appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com