National

रामनाईक ने कहा- अखिलेश के सरकारी आवास में तोड़फोड़ पर कार्रवाई करे सरकार

लखनऊ: राज्यपाल रामनाईक ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर कहा है कि पूर्व सीएम अखिलेश यादव के 4 विक्रमादित्य मार्ग स्थित सरकारी बंगले के खाली होने के बाद उसमें हुआ तोड़फोड़ चर्चा का विषय बना हुआ है। इसे अनुचित व गंभीर मामला बताते हुए गवर्नर ने सीएम से कहा है कि कानून के मुताबिक समुचित कार्रवाई की जाए।

अटल जी की सेहत के लिए लखनऊ में शुरु हुआ दुआओं और मन्नतों का दौर

उन्होंने उच्चतम न्यायालय के आदेश के बाद प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्रियों को सरकार द्वारा आवंटित आवासों को रिक्त किये जाने के प्रकरण का स्वतः संज्ञान लिया और मंगलवार को राज्य सम्पत्ति विभाग के अधिकारियों को बुलाकर जानकारी ली। अधिकारियों ने बताया कि सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों को आवंटित आवासों की वीडियोग्राफी कराई गई है। 4 विक्रमादित्य मार्ग स्थित सरकारी आवास में तोड़फोड़ होने की बात भी सामने आई है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया हब की शुरुआत की

गवर्नर ने सीएम को लिखे पत्र में कहा है कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्रियों को आवंटित किये गये शासकीय आवास राज्य सम्पत्ति के कोटे में आते हैं, जिनका निर्माण व रख-रखाव सामान्य नागरिकों द्वारा दिये जाने वाले विभिन्न प्रकार के करों से होता है। राज्य सम्पत्ति को क्षति पहुंचाये जाने के विरूद्ध राज्य सरकार द्वारा विधि अनुसार समुचित कार्यवाही की जाए।

The post रामनाईक ने कहा- अखिलेश के सरकारी आवास में तोड़फोड़ पर कार्रवाई करे सरकार appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com