सन् 2028 में जाकर आया है ये शख्त, बोली ये बड़ी बात

Humer

रोचक डेस्क। हाल ही में एक शख्स ने दावा किया है कि वह भविष्य में सन् 6000 में जा चुका है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में के मुताबिक एक पत्रकार ने इस शख्स का इंटरव्यू किसी अनजानी जगह पर लिया है। जिसमें इस शख्स ने ऐसी बातें बताई हैं जिन पर यकीन करना मुश्किल है। इस शख्स ने बताया कि वह 1990 में सरकार के एक सीक्रेट प्लान में शामिल था। सरकार की कुछ खूफिया एजेंसी हैं जिनके पास भविष्य में जाने के साधन मौजूद हैं। उनके पास हर वो तकनीक है जिससे भविष्य में झांका जा सकता है।

अपने भविष्य में जाने के दावे को सिद्ध करने के लिए यह शख्स एक फोटो भी दिखाता है और कहता है कि यह फोटो उसने सन् 6000 में जाकर खींची है। फोटो वो उसी शहर के होने का दावा करता है जहां वो वर्तमान में रहता है। उसके मुताबिक इतने सालों में उसका शहर कुछ ऐसा दिखने लगता है। हांलाकि कुछ लोग उसकी बातो को सिर्फ मनगंढत कहानी मानते है। यह शख्स आगे कहता है मुझे पता है कि आप लोगों के लिए मेरे भविष्य में जाने की कहानी पर यकीन करना मुश्किल है। इसमें आपकी गलती नहीं है। अगर मैं भी किसी और को ऐसे दावे करते हुए देखता तो शायद मैं भी यकीन नहीं कर पाता। पर यकीन मानें मैंने ये सब देखा है। तकनीक हमें वहां ले जा सकती है।

2028 तक आम हो जाएगा भविष्य में जाना

अपने वीडियो के आखिर में इस शख्स ने कहा कि अभी लोग इस पर यकीन न करें पर 2028 तक भविष्य में जाना बेहद आसान हो जाएगा।अपनी भविष्य की कहानी बताते हुए ये शख्स जोर.जोर से रोने लगा। उसने बताया कि उसके साथ उसका एक खास दोस्त भी भविष्य में गया था। लेकिन वो वापस नहीं लौट सका। इस शख्स को उम्मीद है कि वो कभी दोबारा उससे जरूर मिलेगा बता दें कि सोशल मीडिया पर इस पोस्ट पर तरह.तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कई लोगों ने इस शख्स को पागल और सनकी करार दिया है।

 

Source: Google

Source: Rochak khabare