National

पेट्रोल, डीजल की कम हो रही कीमतों पर लग गया बुधवार को ब्रेक

लखनऊ: पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बीते 14 दिनों से जारी गिरावट पर 15वें दिन बुधवार को विराम लग गया । आज राजधानी समेत देश के प्रमुख शहरों में पेट्रोल और डीजल की कीमतें नहीं बदली । इससे पहले बीते 14 दिनों में लखनउ और दिल्ली में पेट्रोल के दाम 2 रुपये प्रति लीटर तक कम हुए।

SHARE BAZAR: हरे निशान में खुले शेयर बाजार

तो इस वजह से खुद को ‘LUCKY’ मानती हैं दिशा पटानी

सरकार लगातार कह रही है कि वो पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों से आम आदमी को राहत देने के लिए एक दीर्घकालिक समाधान तलाश रही है। वहीं विपक्ष के साथ-साथ सरकार के कुछ सदस्य भी पेट्रोल और डीजल को जीएसटी के दायरे में लाने की बात कह चुके हैं।

लखनउ और दिल्ली से पेट्रोल इन शहरों में सस्ता है । अगरतला में 72.22 रुपये प्रति लीटर, सिलवासा में 74.35 रुपये प्रति लीटर, आईजोल में 72.34 रुपये प्रति लीटर, दमन में 74.28 रुपये प्रति लीटर, भुवनेश्वर में 75.25 रुपये प्रति लीटर, चंडीगढ़ में 73.51 रुपये प्रति लीटर, गांधीनगर में 75.74 रुपये प्रति लीटर, पंजिम में 70.43 रुपये प्रति लीटर और कोहिमा में 74.91 रुपये प्रति लीटर है।

आज बुधवार को लखनउ और दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 76.43 रुपये प्रति लीटर है । वहीं मुंबई में एक लीटर पेट्रोल के दाम 84.26 रुपये है।

The post पेट्रोल, डीजल की कम हो रही कीमतों पर लग गया बुधवार को ब्रेक appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com