आसाराम केस के ‘गवाह’ की हत्या के मामले में गवाह के बेटे का अपहरण, जांच शुरू

National

शाहजहांपुर: आसाराम यौन शोषण मामला एक बार फिर तूल पकड़ सकता है। यहां आसाराम केस मे गवाह की हत्या के मामले में गवाह बने व्यक्ति के बेटे का बीते सोमवार को अपहरण हो गया। गवाह का बेटा घर के बाहर आम खा रहा था तभी वह अचानक गायब हो गया। परिजनों ने बेटे को काफी ढूंढा लेकिन उसका कहीं कुछ पता नही चल सका। जिसके बाद परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पेट्रोल, डीजल की कम हो रही कीमतों पर लग गया बुधवार को ब्रेक

– घटना थाना सदर बाजार के गदियाना मोहल्ले की है।
-यहां के रहने वाले रामशंकर विश्वकर्मा का 16 वर्षीय बेटा धीरज विश्वकर्मा घर के बाहर सोमवार की शाम आम खा रहा था। तभी वह अचानक वहां से गायब हो गया।
– देर रात तक जब बेटा घर नही पहुंचा तो उसकी तलाश शुरू की गई। लेकिन उसका कुछ पता नही चल सका।
– उसके बाद अगले दिन मंगलवार को गायब बेटे के पिता ने थाना सदर बाजार मे तहरीर दी।
– पिता ने बताया कि 10 जुलाई 2015 को आसाराम प्रकरण मे गवाह रहे कृपाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना को अंजाम आसाराम के भक्तों ने दिया था। गवाह कृपाल सिंह की हत्या के मामले मे मै भी गवाह हूं।

SHARE BAZAR: हरे निशान में खुले शेयर बाजार

– उनका कहना है कि सात जून को हम गवाही देने के लिए पेश हो चुके है। 28 जून को हमे फिर गवाही देने कोर्ट मे पेश होना है। इसी बीच मेरा बेटा गायब हो गया।
– परिजनों ने बेटे का अपहरण करने का आरोप लगाया है। साथ ही आरोप है कि उनके बेटे के साथ अनहोनी हो सकती है। फिलहाल पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इंस्पेक्टर डीसी शर्मा का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

The post आसाराम केस के ‘गवाह’ की हत्या के मामले में गवाह के बेटे का अपहरण, जांच शुरू appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack