National

भय्यू जी की बेटी बोली- दूसरी मां के कारण थे तनाव में, उसे जेल में डालो

इंदौर: खुद को गोली मार कर आत्महत्या करने वाले आध्यात्मिक गुरु भय्यू जी महाराज की आत्महत्या की जांच में घरेलू विवाद की बात सामने आ रही है तो दूसरी ओर पुलिस को दिए बयान में पत्नी-बेटी ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए हैं।

प्रेस कांफ्रेंस में हाथ में टोटी लिए आए अखिलेश, कहा- जो गायब था वो लौटाने आया हूं…

कार्ति के खिलाफ चार्जशीट दाखिल ,पिता पी चिदम्बरम का भी नाम

भय्यू जी की बेटी बोली- आयुषी को मां नहीं मानती उसे जेल में डाल दो

पुलिस को दिए बयान में भय्यू जी महाराज की बेटी कुहू ने कहा कि, “मैं डॉ. आयुषी को अपनी मां नहीं मानती। उन्हीं के कारण परेशान होकर पिता ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। आयुषी को जेल में डालो।

 

भय्यू जी की बेटी बोली- आयुषी को मां नहीं मानती उसे जेल में डाल दो
दूसरी ओर भय्यू जी महाराज की दूसरी पत्नी आयुषी ने बयान में कहा कि कुहू को मैं और मेरी बेटी पसंद नहीं थी। इसलिए बेटी के जन्म के बाद ही मैं अपनी मां के घर रहने चली गई थी, क्योंकि कुहू यहां रहने वाली थी। कुहू के पुणे जाने के बाद कुछ दिन पहले ही मैं इंदौर आई थी और मैं और भय्यू महाराज अच्छे से रह रहे थे।

मंगलवार करीब 11 बजे जब भय्यू जी महाराज बेटी कुहू के कमरे में पहुंचे तो वह अस्त-व्यस्त मिला। उन्होंने पत्नी आयुषी से कहा कि कुहू आने वाली है। इसे लेकर दोनों के बीच बहस भी हुई। भय्यू महाराज ने नौकरों से कमरा व्यवस्थित कराया।

पुलिस ने बताया कि घर में भय्यू महाराज, मां व सेवक विनायक और योगेश थे। पत्नी डॉ. आयुषी बाहर गई थीं। दो सेवादार और थे जिन्हें सुबह 11 बजे उन्होंने नीचे भेज दिया था और पुणे में रहने वाली बेटी कुहू के कमरे में चले गए थे। फिर जब पत्नी दोपहर करीब 12 बजे लौटीं तो देखा कि लाइसेंसी रिवॉल्वर भय्यू महाराज के हाथ के पास पड़ी थी और सिर से खून बह रहा था। उन्हें अस्पताल ले जाश गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जब डूबने लगे थे अटल, जानिए किसने बचाई थी उनकी जान

प्रेस परिषद, मीडिया को ‘दलित’ शब्द को लेकर जारी करेगा एडवाइजरी

भय्यू जी महाराज के घर काम करने वाले नौकर और सेवादार ने भी पत्नी और बेटी के बीच विवाद की बात बताई। उनका कहना था कि वो विवाद में पत्नी से ज्यादा बेटी का पक्ष लेते थे।

भय्यू महाराज पहली पत्नी से हुई बेटी कुहू से बहुत प्यार करते थे। दूसरी शादी होने के बाद बेटी ने उनसे दूरी बना ली थी। दूसरी पत्नी से उनकी तीन महीने की बेटी है। कुहू पुणे से मंगलवार को ही इंदौर आई थी।

The post भय्यू जी की बेटी बोली- दूसरी मां के कारण थे तनाव में, उसे जेल में डालो appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com