टाटा के बज एडिशन का इन कारों से होगा मुकाबला, जानें कीमत

National

नई दिल्ली : Tigor की पहली सालगिरह के मौके पर टाटा मोटर्स का नया लिमिटेड एडिशन टाइगर बज लांच किया है। कंपनी के मुताबिक़ इसके पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 5.68 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) और डीजल वेरिएंट की कीमत 6.57 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की है।

नए एलिमेंट्स भी शामिल –

बता दें ये एनिवर्सरी मॉडल XT ट्रिम पर बेस्ड है और ये 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है। tiger-xt के स्टैंडर्ड फीचर्स के अलावा लिमिटेड एडिशन मॉडल के इंटीरियर और एक्सटीरियर में कुछ नए एलिमेंट्स भी दिए गए हैं। इसमें ग्लॉसी ब्लैक पेंटेड रूफ, पियानो ब्लैक ORVMs (आउटसाइड रियर व्यू मिरर्स), डुअल-टोन व्हील कवर और लिमिटेड एडिशन बैज शामिल हैं।

इन कारों से होगा सीधा मुकाबला –

होंडा अमेज – होंडा ने अपनी नई अमेज पिछले महीने ही लॉन्च की है। इस कार की कीमत 5.39 लाख रूपये से शुरू होती है जो कि 8.75 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) तक जाती है। नई जनरेशन होंडा अमेज में 1.2 लीटर का पेट्रोल और 1.5 लीटर का डीजल इंजन मिलेगा, इसका पेट्रोल इंजन 88hp  की पावर देगा जबकि डीजल इंजन 100hp  की पावर देगा।

मारुति डिजायर – मारुति डिजायर के पेट्रोल मॉडल की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 5.56 लाख रुपये से लेकर 8.43 लाख रुपये तक जाती है। जबकि इसके डीजल मॉडल की कीमत 6.56 लाख रुपये से लेकर 9.43 लाख रुपये तक है। मारुति ने नई डिजायर में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन 83PS की पॉवर और 113Nm का टॉर्क देता है और यह 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड AMT के साथ आता है।

 

 

The post टाटा के बज एडिशन का इन कारों से होगा मुकाबला, जानें कीमत appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack