International

Live: विकास से विकसित होगा विश्वास तो खत्म हो जाएगी हर तरह की हिंसा- प्रधानमंत्री

रायपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं। यहां पर उन्होंने भिलाई स्टील प्लांट का दौरा किया और एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम ने कहा विकास से विकसित होता है विश्वास जो हर तरह की हिंसा को खत्म कर देता है।

https://platform.twitter.com/widgets.js

 

देश के अन्य स्मार्ट शहरों के लिए रोल मॉडल बनेगा नया रायपुर का केंद्र : मोदी

पूरे देश के लिए उदाहरण

अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा ‘नया रायपुर देश का पहला ग्रीनफील्ड स्मार्ट सिटी बना है। राज्य का पानी, बिजली, स्ट्रीट लाइट्स, ट्रांसपोर्ट और सुरक्षा समेत सभी चीजों की व्यवस्था केंद्र द्वारा की जाएगीं यह पूरे देश की स्मार्ट सिटी के लिए उदाहरण होगा। मोदी ने कहा कि  भिलाई प्लांट सिर्फ स्टील नहीं, जिंदगी, समाज और देश भी बनाता है। यह नया प्लांट अब ‘न्यू इंडिया’ बनाने में भी मदद करेगा।

https://platform.twitter.com/widgets.js

एलजी से आप का टकराव पीएम मोदी के दरवाजे तक पहुंचा

बदल रहा है देश

भिलाई में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि देश और प्रदेश बदल रहा है। जहां पहले रोड नहीं थे, अब एयरपोर्ट के साथ वहां रोड भी बनाए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री ने कहा ‘आदिवासियों के हितों को देखते हुए वन अधिकार कानून को और सख्ती से लागू किया जा रहा है। पिछले चार साल में छत्तीसगढ़ में करीब एक लाख आदिवासी और आदिवासी समुदायों को 20 लाख एकड़ से ज्यादा जमीन का टाइटल दिया गया है।

The post Live: विकास से विकसित होगा विश्वास तो खत्म हो जाएगी हर तरह की हिंसा- प्रधानमंत्री appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com