National

Breaking: ये क्या हो रहा है सुशासन बाबू, बिहार में सरेराह मां-बेटी से सामूहिक दुष्कर्म

गया: बिहार के गया जिले के कोंच थाना क्षेत्र में बुधवार रात एक व्यक्ति को बंधक बनाकर उसकी पत्नी और बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में कर्तव्यहीनता के आरोप में कोंच थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया है।

पुलिस एक दर्जन से ज्यादा लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस के अुनसार, आंती थाना क्षेत्र का रहने वाला एक शख्स अपनी मोटरसाइकिल से पत्नी और बेटी के साथ घर जा रहा था, तभी सोनडीहा गांव के पास आठ से दस लोगों ने घेरकर मोटरसाइकिल रुकवा ली।

बदमाशों ने शख्स को पेड़ से बांध दिया और उसकी पत्नी व बेटी को दूर ले जाकर दोनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने गुरुवार को बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि कर्तव्यहीनता के आरोप में कोंच के थाना प्रभारी राजीव रंजन को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि करीब एक दर्जन से ज्यादा लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और पीड़िताओं को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद सही बातें स्पष्ट होंगी।

उन्होंने दावा किया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। इस बीच प्रक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक के निर्देश पर इस मामले की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है।

The post Breaking: ये क्या हो रहा है सुशासन बाबू, बिहार में सरेराह मां-बेटी से सामूहिक दुष्कर्म appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com