लश्कर की चेतावनी इस साल घाटी में चुकानी होगी सुरक्षाबलों को कीमत

National

श्रीनगर: भारतीय सेना कश्मीर घाटी में आपरेशन ऑल आउट के तहत आतंकियों का सफाया कर रही है, तो दूसरी तरफ मुंबई हमले को अंजाम देने वाले आतंकी संगठन लश्कर-ए तैयबा ने सुरक्षाबलों को चेतावनी देते हुए कहा है कि यह साल कश्मीर घाटी में भारतीय सुरक्षाबलों के लिए मुश्किल होने वाला है ओर उन्हें बड़ी कीमत चुकानी होगी।

यह भी पढ़ें: टेरर फंडिंग का मास्टरमाइंड 7 दिन की पुलिस रिमांड पर, डेंगू के चलते पूछताछ में रुकावट

लश्कर की कश्मीर आधारित ऑनलाइन मैग्जीन Wyeth में संगठन के प्रवक्ता डॉ अब्दुल्ला गजनवी का इंटरव्यू छपा है जिसमें उसने दावा किया है कि लश्कर-ए-तैयबा आम आदमी का संघर्ष है और संगठन जम्मू-कश्मीर की अवाम की सोच का प्रतिनिधित्व करता है। साल 2018 कश्मीर घाटी में भारतीय सुरक्षाबलों के लिए मुश्किल होने वाला है।

ऑपरेशन ऑल आउट जारी

गजनवी ने कहा कि पाकिस्तान का कश्मीर के ‘संघर्ष’ का समर्थन करने के लिए ‘नैतिक और कानूनी’ दायित्व है, जो विभाजन का एक ‘अधूरा’ एजेंडा है। कश्मीर में आतंक के खिलाफ सेना का ऑपरेशन ऑल आउट चल रहा है जिसमें सुरक्षाबल बड़ी संख्या में आतंकियों को मौत के घाट उतार चुके हैं। रमजान और ईद तक सीजफायर के बाद सुरक्षाबलों ने एक बार फिर आतंकियों के खिलाफ एक्शन सख्त कर दिया है।

शुक्रवार (22 जून) की सुबह ही दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें 4 आतंकी मारे गए। इससे एक दिन पहले गुरुवार को भी सेना ने पुलवामा के त्राल में 3 आतंकियों को मार गिराया था।

The post लश्कर की चेतावनी इस साल घाटी में चुकानी होगी सुरक्षाबलों को कीमत appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack