बेटी की चाहत में मां ने नवजात बेटे के साथ किया ये काम, खबर पढक़र रूह कांप जायेंगी

Humer

रोचक डेस्क। अक्सर हमारे समाज में सामान्य रूप से कन्या शिशु हत्या के मामले तो सामने आते हैं परन्तु औरंगाबाद में हुई एक घटना में एक मां ने अपने नवजात बेटे की इस कारण हत्या कर दी क्योंकि वह बेटी चाहती थी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आज बताया कि महिला के 10 माह के बेटे का शव उसके घर के बरामदे में रखे पानी से भरे ड्रम में मिला था। बेटे की हत्या के आरोप में मां को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related image

पुलिस ने बताया कि कल औरंगाबाद जिले की पैठान तहसील के पैठानखेड़ा गांव के एक घर से प्रेम परमेश्वर एरंडे नाम का बच्चा कथित तौर पर लापता हो गया था। जिसके बाद उसकी मां वेदिका एरंडे ने बिदकिन पुलिस थाने में बेटे के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई। अधिकारी के अनुसार महिला ने शिकायत में कहा कि उसके बेटे को संभवत: अगवा कर लिया गया है।

Image result for नवजात बेटे मार डाला

सहायक पुलिस निरीक्षक पंडित सोनावाने ने बताया, शिकायत दर्ज करवाए जाने के कुछ घंटे बाद, रविवार शाम को पुलिस के कुत्ते ने बच्चे को खोज लिया, वह वेदिका के घर के बरामदे में पानी से भरे ड्रम में था। उन्होंने बताया कि मामला संदेहास्पद लगने पर वेदिका और एक अन्य रिश्तेदार से पूछताछ की गई। जिसमें सामने आया कि मां ने ही बेटे की हत्या की है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसका एक बेटा पहले से है और वह चाहती थी कि दूसरा बच्चा बेटी ही होनी चाहिये। महिला पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Source: Rochak khabare