जडेजा को पीछे छोड़ टेस्ट क्रिकेट में नंबर एक गेंदबाज बने एंडरसन

Sports


जेम्स एंडरसन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने टेस्ट करियर के 500 विकेट हाल ही में पूरे किए थे और वह ऐसा करने वाले दुनिया के छठे क्रिकेटर बने थे। जेम्स एंडरसन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ संपन्न हुई टेस्ट सीरीज में 03 टेस्ट मैचों में 17 विकेट लिए थे। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 42 रन देकर 7 विकेट रहा था।

काजल अग्रवाल का फैशन सेंस है बहुत ही यूनिक और स्टाइलिश

इस जबरदस्त प्रदर्शन की बदौलत आईसीसी के ताजा गेंदबाजी रैंकिंग में जेम्स एंडरसन को जबरदस्त फायदा हुआ है और वह रविंद्र जडेजा को पछाड़ते हुए टेस्ट क्रिकेट के नंबर 1 गेंदबाज बन गए हैं। आईसीसी की ताजा जारी गेंदबाजी रैंकिंग में जेम्स एंडरसन 896 अंकों के साथ पहले स्थान पर मौजूद है।

संजय दत्त स्टारर फिल्म “भूमि” का नया गाना ‘विल यू मैरी मी’ हुआ रिलीज

जेम्स एंडरसन के बाद ICC गेंदबाजी रैंकिंग में रविंद्र जडेजा 884 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। रविंद्र जडेजा के बाद आईसीसी की गेंदबाजी रैंकिंग में तीसरे नंबर पर रविचंद्रन अश्विन आते हैं। इनके अलावा ICC की ताजा जारी गेंदबाजी रैंकिंग में चौथे और पांचवे स्थान पर श्रीलंका के रंगना हेराथ(809) और ऑस्ट्रेलिया(794) के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड आते हैं।

टीवी की इन बहुओं ने जॉर्डन में फ्लॉन्ट किया अपना हॉट फिग

ICC की बल्लेबाजी रैंकिंग में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है और पहले की तरह ही ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ नंबर वन टेस्ट बल्लेबाज बने हुए हैं। स्टीवन स्मिथ के बाद दूसरे नंबर पर इंग्लैंड के बल्लेबाज जोए रूट और तीसरे नंबर पर न्यूजीलैंड के बल्लेबाज केन विलियमसन आते हैं। जबकि चौथे नंबर पर भारतीय टीम की नई दीवार चेतेश्वर पुजारा आते हैं।

The post जडेजा को पीछे छोड़ टेस्ट क्रिकेट में नंबर एक गेंदबाज बने एंडरसन appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
जडेजा को पीछे छोड़ टेस्ट क्रिकेट में नंबर एक गेंदबाज बने एंडरसन