कुणाल कपूर ने खोला अक्षय का ये राज, बताया क्यों नहीं पहनता कोई अक्षय कुमार के आसपास वॉच!

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- बी-टाउन में हर कोई ये बात जानता है कि अक्षय कुमार के स्वस्थ रहने का और उनकी अच्छी लाईफस्टाईल का क्या राज है,चाहे वह कितने ही समयबद्ध और कितने ही बिजी क्यो ना हो, वह अपने विभिन्न शारीरिक कार्यों और फिटनेस के लिए हमेंशा एक्टिव रहते है। कल, हमें इस बात की एक और सच्ची पुष्टि मिली कि अभिनेता हमेंशा समयबद्ध, सकारात्मक और हमेशा सक्रिय कैसे रहते है। अभिनेता जो अपनी आगामी रिलीज के लिए तैयार हो रहे है, जो कि गोल्ड है और हाल ही में उसका एक सॉग भी रिजीज हुआ है जिसमें वो काफी एनेर्जेटिक नजर आ रहे है। मौनी रॉय, कुणाल कपूर, अमित साघ और बाकी कलाकारों के साथ, यह कहना सहीं होगा कि ये सॉग इन पर सूट कर रहा है।

प्रेस के साथ बातचीत के दौरान, कुणाल ने अक्षय के बारें में ये कहा:-

उसने कहा,

मैंने कभी अक्षय सर के चारों ओर किसी को भी घड़ी पहने नहीं देखा। आज ही देख लीजिए, आज भी मैने घड़ी नहीं पहनी है। मैंने आज भी एक घड़ी नहीं पहनी है। क्योंकि अगर वह आपको घड़ी पहने हुए देखते है तो वो समय को कुछ मिनटों में ही एडज़स्ट कर देते है।
खैर … हम हमेशा जानते थे कि अक्षय एक एर्ली बर्ड है, लेकिन अब हमें सबूत मिला है कि वह भी काफी मज़ाकिया है!

मौनी ने भी अक्षय की तारिफ करते हुए उनके बारें में कहा कि वो हर शॉट को कितनी बखूबी तरिकें से करते है। इस अभिनेता के साथ काम करके अभिनेत्री काफी खुश है।

सॉग के लॉन्च के दौरान भी इसकी पूरी टीम काफी एंनर्जी से भरी हुई नजर आ रहीं थी। ऐसा लग रहा है कि जैसे सभी पर अक्षय ने अपने जादू का काम कर दिया है जिससे सभी इतनी फटाफट और एनर्जी के साथ काम कर रहें है।

The post कुणाल कपूर ने खोला अक्षय का ये राज, बताया क्यों नहीं पहनता कोई अक्षय कुमार के आसपास वॉच! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera