ऋतिक रोशन की 'क्रिश 4' करेगी 2020 में अजय देवगन की फिल्म को क्लैश!

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- बॉलीवुड की फिल्मों का हमेंशा आना जाना लगा रहता है। बॉलीवुड़ की फिल्में ऐसी होती है जो हर तरह की स्टोरिज पर बेस्ड़ होती है, जिसमें प्यारा, रोमेंस, स्ंटट, और एक्षन सीन भी होते है जो कि किसी को पंसद आती है और किसी को नहीं। बॉलीवुड़ में हमेंशा जब भी कोई फिल्म रिलीज होती है तो उसे कई चीजो को फेस करना पड़ता है जैसे अगर कोई फिल्म रिलीज हो रहीं है और सेहम ही डैट पर कोई और मूवी भी सिल्वर स्क्रि न पर लगी है तो दर्शक दोनेा फिल्मों में बट जाती है और फिल्म इतना कारोबर नहंी कर पाती जितना वो सोचते है।

ऐसे कई उदाहरण सामने आते ही रहते हैं जहां दो बड़ी बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरें से टक्करा जाती है। हम अभी 2018 में हैं और हमने सुना है कि 2020 में दो बड़ी फिल्मे एक साथ सिल्वर स्क्रिन पर नजर आएगीं। हाल के रिपोर्टों के मुताबिक, अजय देवगन और रणबीर कपूर अभिनीत लव रंजन की फिल्म राकेश रोशन के क्रिश 4 के साथ क्लेश हो सकती है।

राकेश ने कुछ महीने पहले ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर कृष्ण 4 के रिलीज होने की घोषणा की थी।

राकेश ने लिखा था,

लव रंजन ने इस साल सोनू के टिटु की स्वीटी के साथ ब्लॉकबस्टर दिया था, उन्होंने अपने अनटाईटल मूवी के रिलीज की घोषणा की है जो कृष 4 के साथ सिल्वर स्क्रिन पर आ सकती है।

अजय और रणबीर प्रकाश के साथ 2010 में पहले भी राजनीती में स्क्रीन शेयर कर चुके है। अब आठ साल बाद वो फिर से एक साथ नजर आएगें।
इन दोनों फिल्मों को देखना वाकई काफी उत्साहजनक होगा और ये देखना कि वाकई ये दोनो साथ में ही आती है या नहंी।

The post ऋतिक रोशन की 'क्रिश 4' करेगी 2020 में अजय देवगन की फिल्म को क्लैश! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera