डांडिया स्टाइल में क्यों ना ट्राई करें हाथों पर डांडिया मेंहदी डिजाइन

Sports


फैशन डेस्क: त्यौहारों का सीजन शुरु होने को है। श्राध्द-पक्ष के खत्म होते ही है। लोगों में नवरात्रि के पावन पर्व की धूम जोरों शोरों से देखी जाती है। खासकर कि महिलाओं को लेकर उनके ड्रैसिंग स्टाइल में बदलाव तो आते ही है साथ ही पूरा देश डांडिया कि धूम में भी खोते हुए नजर आता है। महिलाओं में मां दुर्गा कि अराधना के दौरान  मेंहदी को लेकर एक खास क्रेज देखा जाता है जिसे महिलाएं एक खास रुप में ट्राई करते हुए नजर आ ही जाती है। अगर आप इस फैंशन में मेंहदी में कुछ डिफरेंट ट्राई करना चाहती है।

और डांडिया खेलने के दौरान मेंहदी लगाने की सोच रही है। क्यों ना डांडिया मेंहदी डिजाइन को अपने हाथों के लिए ट्राई करें जो आपके हाथों को और भी खूबसूरत बनाएं। डांडिया यों तो पाम्परिक तौर पर सदियों से चली आ रही है। परम्परा है। लेकिन इस नवरात्रि आप डांडिया स्टाइल कि यें मेंहदी डिजाइन आपके हाथों को और भी खूबसूरत बनाएं।

संजय दत्त स्टारर फिल्म “भूमि” का नया गाना ‘विल यू मैरी मी’ हुआ रिलीज

हमारी भारतीय संस्कृति में महिलाओं के 16 श्रृंगारों में मेंहदी को भी शामिल किया है जो हर तीज त्यौहार और किसी भी शुभ काम में महिलाओं को लगाने का ज्यादा क्रेज होता है। अगर आप इस नवरात्रि मेंहदी में कुछ डिफरेंट  और यूनिक ट्राई करना चाहती है डांडिया डिजाइन कि यें मेंहदी डिजाइन आपके लिए काफी यूनिक हो सकती है

टीवी की इन बहुओं ने जॉर्डन में फ्लॉन्ट किया अपना हॉट फिगर

श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म हसीना पारकर का नया गाना ‘तेरे बिना’ हुआ रिलीज़

 

 

The post डांडिया स्टाइल में क्यों ना ट्राई करें हाथों पर डांडिया मेंहदी डिजाइन appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
डांडिया स्टाइल में क्यों ना ट्राई करें हाथों पर डांडिया मेंहदी डिजाइन