मनोरंजन व लाइफस्टाइल जगत की ये हैं सबसे बड़ी और चौका देने वाली खबर

National

डॉ हाथी का अंतिम संस्कार ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के डॉ हाथी यानी कवि कुमार आजाद का अंतिम संस्कार मुंबई के मीरा रोड श्मशान भूमि में हो गया. इस मौके पर शो की टीम के उनके कई साथी मौजूद रहे. बता दें कि सोमवार को हार्ट अटैक आने से कवि कुमार आजाद का निधन हो गया था.

रेप के आरोपों के बीच मिथुन के बेटे की शादी रेप के आरोपों में फंसे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह ने अपनी दोस्त मदालसा से मंगलवार को विवाह कर ली. विवाह के बाद दोनों ने फोटोशूट कराया हालांकि इससे पहले उनकी विवाह 7 जुलाई को होने वाली थी लेकिन विवाह के मंडप में ही पुलिस के पहुंचने की वजह से उन्हें विवाह टालनी पड़ी. खबरों की मानें तो मिमोह  मदालसा ने 7 जुलाई को न्यायालय मैरिज कर ली थी.

कैंसर के चलते सोनाली ने कटवाए बाल सोनाली बेंद्रे कैंसर के उपचार के लिए इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं.कैंसर होने की समाचार सोनाली ने खुद ट्वीट कर दी थी. न्यूयॉर्क पहुंचने के बाद सोनाली की पहली तस्वीर सामने आई है. उपचार के चलते उन्होंने अपने बाल छोटे करवा लिए हैं. सोनाली ने सोशल मीडिया पर ये तस्वीर शेयर की है.

कुमार गौरव  का जन्मदिन आज लवर ब्वॉय के नाम से मशहूर हुए कुमार गौरव का जन्म 11 जुलाई को लखनऊ में हुआ था. उनका वास्तविक नाम मनोज तुली था. कुमार गौरव ने 1981 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘लव स्टोरी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. पहली फिल्म के सुपरहिट होते ही कुमार गौरव रातों रात स्टार बन गए थे.

विश्व जनसंख्या दिवस आज दुनिया भर में आज विश्व जनसंख्या दिवस मनाया जा रहा है. वर्ष2018 के लिए ‘फैमिली प्लानिंग’ थीम है. पहला विश्व जनसंख्या दिवस 11 जुलाई 1989 को मनाया गया था. इसे मनाए जाने का लक्ष्य लोगों के बीच जनसंख्या से जुड़े तमाम मुद्दों पर जागरुकता फैलाना है.

Source: Purvanchal media