जीरों की इस तस्वीर के लिए की आनंद एल राय ने 'जादुई अभिनेता' शाहरुख खान की तारिफ!

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- हैरी मेट सेजल के बाद, बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान आनंद एल राय की जीरों में अपने डिफरेंट अवतार को सभी को दिखाने के लिए तैयार हो गए है। फिल्म में लीड़ कैरेक्टर प्ले करने वाली अभिनेत्रीयों में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी शामिल हैं। अब, फिल्म निर्माता आनंद एल राय अभिनेता के लिए तारिफों के पूल बांध रहें है। उनका कहना है कि उन्हें नहीं पता कि यह सुपरस्टार शाहरुख खान “शानदार व्यक्ति” या “जादुई अभिनेता” भी है।

बुधवार की रात को निर्देशक ट्विटर पर आए, जहां उन्होंने शाहरुख के कैरेक्टर की आगामी फिल्म “ज़ीरो” का एक कैरिकेचर शेयर किया। जीरों एक कहानी है जिसमें शाहरुख खान को एक बौने व्यक्ति के रुप में दिखाया गया है।

इसमें अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं, जिन्होंने पहले 2012 में “जब तक है जान” में भी साथ काम किया था।

अनुष्का शर्मा इस फिल्म में एक वैज्ञानिक का किरदार निभाते हुए नजर आएगीं। कैटरीना कैफ फिल्म में एक फिल्म स्टार है, जो एल्कोहोलिज्म के साथ स्ट्रगल करती नजर आएगीं।

उनकी भूमिका के बारे में बात करते हुए कैटरीना कैफ ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, “मैं फिल्म में एक अभिनेत्री को रोल प्ले कर रहीं हू, मैं फिल्म में कैटरीना कैफ नहीं हूं। ”

फिल्म 21 दिसंबर, 2018 को रिलीज होने वाली है। एक इंटरव्यू में आनंद एल राय ने कहा, “बौना कैरेक्टर ही नहीं है”, जिसका अर्थ है कि शाहरुख फिल्म में केवल एक बौने किरदार में ही नहीं नजर आएगेंा, बल्कि इसमें एक आदमी और एक औरत दोनेा की कहानी को बताया जाएगा।

The post जीरों की इस तस्वीर के लिए की आनंद एल राय ने 'जादुई अभिनेता' शाहरुख खान की तारिफ! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera