रहस्य: इस घर के अंदर मिला कुछ ऐसा की, इस शख्स ने मात्र 9 करोड़ में बेच दिया

National

जयपुर:ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन शहर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।ब्रिस्बेन के रहने वाले एक शख्स के घर के पीछे एक रहस्यमयी सुरंग मिली है। यह सोने की सुरंग है लेकिन ताज्जुब करने वाली बात तो ये है कि सुरंग मिलने के बावजूद इस घर के मकान मालिक ने इस प्रॉपर्टी का सौदा तकरीबन 9 करोड़ रुपए में कर दिया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक डूलन ने यह सम्पत्ति लगभग तीन साल पहले खरीदी थी। यहां कोई सोने की सुंरग हो सकती है। उन्हें इस बारे में नहीं पता था। इसकी खबर उन्हें तब हुई जब वह एक दिन घर के पीछे बने बगीचे में घूम रहे थे। इसी दौरान अचानक टहलते-टहलते उन्हें ठोकर लगी और उनकी नजर के सामने सुरंग का द्वार आ गया। यह झाड़ियों के बीच कहीं छुपा हुआ था। इसके बाद जो हुआ वह और भी चौंकाने वाला है।

उस वक्त एंथनी डूलन ने इस सुंरग में घूसने की हिम्मत नहीं कर पाए लेकिन उन्होंने इसके बारे में पड़ताल जरूर की।जिसके बाद उन्हें पता चला कि यहां पहाड़ों में कई और ऐसी सुंरग मौजूद है। दरअसल, यहां सालों पहले सोने की खदान थी। उन्हीं में से सुरंग का एक रास्ता उनके घर के पीछे निकला था। इस सुंरग से तो नहीं लेकिन डूलन ने इस प्रॉपर्टी से अच्छा खासा पैसा कमा लिया। उन्होंने 16.5 हेक्टेयर में फैली हुई यह प्रॉपर्टी तकरीबन 9 करोड़ रुपए में बेच दी।

The post रहस्य: इस घर के अंदर मिला कुछ ऐसा की, इस शख्स ने मात्र 9 करोड़ में बेच दिया appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack