बॉलीवुड स्क्रीनप्ले राइटर रविशंकर आलोक ने किया सुसाइड!

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- बॉलीवुड़ की दुनिया में हाल ही में सोनाली के कैंसर की बात सुनकर सभी शौक्ड़ हुए ही थें कि फिर से एक और दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है, जिसकी वजह से पूरा बॉलीवुड़ शौक्ड़ रह गया है। बॉलीवुड पटकथा लेखक रविशंकर आलोक ने बुधवार को आत्महत्या कर ली। वह 32 वर्ष के था। पुलिस के मुताबिक मुंबई के अंधेरी सात बंगलों के क्षेत्र में रहने वाले आलोक ने इमारत की छत से कूदकर अपनी जान दे दी।

उन्होंने कहा कि आलोक नाना पाटेकर-अभिनीत अब तक छप्पन के लेखन में भी शामिल थे। अधिकारी ने कहा कि आलोक के घर में कोई आत्महत्या नोट नहीं मिला।

जब गार्ड ने इमारत से कुछ जोर से गिरने की आवाज सुनी तो दौडक़र वो वहां आया और तुंरत एम्बुलेंस को कॉल किया। इसके बाद पुलिस पहुंची। लेखक का भाई जो उसके साथ रहता था, उस समय घर पर नहीं था जब यह सब कुछ हुआ। वर्सोवा पुलिस आत्महत्या का नोट अभी तक नहीं ढूंढ पाई है।

एक अन्य पुलिस अधिकारी के मुताबिक, आलोक एक साल से किसी डिप्रेशन में था और वो इसका ईलाज किसी अच्छे डॉक्टर से भी करवा रहा था। यह भी सनने में आ रहा है कि आलोक एक वर्ष से अधिक समय से बेकार था और वो अपने किराए के घर का भुगतान भी नहंी कर पाया था। इसी के साथ उसके और भी कई खर्चे थें, जिन्हें वो पूरा नहंी कर पा रहा था। इसीलिए शायद इस लेखक ने ऐसा कदम उठाया, लेकिन अभी तक इस बात की पूरी पृष्टि नहीं हो पाई है।

The post बॉलीवुड स्क्रीनप्ले राइटर रविशंकर आलोक ने किया सुसाइड! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera