ईशान खट्टर ने कहा, मैं कर दूंगा अपने काम से पूरे देश को खुश!

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- अभिनेता ईशान खट्टर जो इन दिनों अपनी आगामी फिल्म धडक़ के रिलीज होने के लिए तैयार हैं, पूरे देश को इन्होनें अपने काम से खुश किया है। वह फिल्मों में काम करने का अवसर पाने के लिए अपने आपको भाग्यशाली महसूस करते हैं। धडक़ की को-स्टार जाह्नवी कपूर के साथ इंटरव्यू के दौरान ईशान ने कहा ” मुझे केवल अपने परिवार से प्रोत्साहन और सबक मिला हैै, इसलिए मैं नकारात्मक चीजों को अपने आप से नहीं जोड़ता हूं।

“यह सब एक दिमाग का खेल है। हम जिम्मेदारी या दबाव के रूप में कई बार किसी काम को करते है और एक्सपेक्ट करते है कि दर्शकों को ये सब पंसद आए। मेरा पूरा परिवार इस प्रोफेशन से प्यार करता है और मैं खूद भी हमेंशा से ये करना चाहता था। मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं कि मुझे खुद को साबित करने का और जो मुझे पसंद है उसे करने का अवसर मिला है। मै इस काम को अपने दिल और आत्मा के साथ करुगा और मैं न केवल अपने परिवार को बनाने की कोशिश करूंगा, बल्कि पूरे देश को खुश करने की कोशिश करुंगा। ”

ईशान ने कहा कि उनके भाई शाहिद कपूर ने उन्हें काफी प्रेरित किया है वह मेरे बड़े भाई है और इस फिल्म इंडस्ट्री में वो मुझसे काफी पहले आए है। मैंने फिल्मों में आने से पहले भी उससे बहुत कुछ सीखा है। उन्होनें मुझे व्यक्तिगत स्तर पर और एक अभिनेता के रूप में काफी प्रेरित किया है, मुझे लगता है कि उसने खुद को बार-बार साबित करके हमेंशा हर किसी को प्रभावित किया है। ”

शाहिद की फिल्म के ट्रेलर की प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर, ईशान ने कहा: “उन्होंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है। ट्रेलर देखने के बाद वह वास्तव में खुश थे। उन्होंने मुझे बताया कि यह काफी अच्छा और पॉजिटिव है। इसी के साथ उन्होनेंं कहा कि मुझे इसमें ऐसा कुछ नजर नहंी आया कि कोई इसे क्रिटिसाईज करें। ”

The post ईशान खट्टर ने कहा, मैं कर दूंगा अपने काम से पूरे देश को खुश! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera