सोशल मीडिया पर छायी झूठी है मिस्टर बीन की सुसाईट की न्यूज!  

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- हर कोई मिस्टर बीन उर्फ रोवन एटकिन्सन की लोकप्रिय कॉमेड़ी के बारें में जानता है। समाचार आ रहे थे कि इस महान अभिनेता का निधन हो गया है। हमें इस बात पर यकिंन नहीं हुआ, लेकिन अफवाह सोशल मीडिया पर काई फैल गई थी।

बहुत से लोग मानते हैं कि यह पोस्ट 8 जुलाई से वायरल हो रही है लेकिन यह एक नकली पोस्ट थी। ऐसा कहा जा रहा था कि वह लॉस एंजिल्स में एक कार एक्सिडेंट में मर गए, लेकिन आपको बता दें कि यह सब नकली था

वैसे यह पहली बार नहीं है कि श्री बीन की मौत की खबर फैली है। कुछ साल पहले, खबर आई थी कि उन्होंने आत्महत्या कर ली। रोवन की पत्नी लुसी फोर्ड ने पिछले साल 34 साल की उम्र में एक बच्चे को जन्म दिया था। 62 वर्ष की आयु में रोवन तीसरी बार पिता बन गए। रोवन एटकिन्सन पहले से ही दो बच्चों के पिता है।

रोवन ने जेम्स बॉन्ड की फिल्मों में सहायक कलाकार के रूप में अपना फिल्मी कैरियर शुरू किया। श्री बीन के अलावा, रोवन ने जॉनी इंग्लिश और द थिन ब्लू लाइन जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।इसके साथ ही आपको बता दें कि बच्चों के साथ साथ बड़े लोग भी उनकी कॉमेड़ी को खूब पंसद करते है। आज भी इस अभिनेता के हर जगह काफी चर्चे होते है।

The post सोशल मीडिया पर छायी झूठी है मिस्टर बीन की सुसाईट की न्यूज!   appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera