एक एयरलाइन के यात्री को विमान अपहरण का भय फैलाने के आरोप में किया गया गिरफ्तार

National

श्रीनगर हवाईअड्डे पर एक एयरलाइन के यात्री को विमान अपहरण का भय फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एक ऑफिसर ने बताया कि विमान जब उतर रहा था तब यात्री कथित रूप से चिल्लाकर कह रहा था कि विमान का हाईजैक कर लिया गया है। हवाईअड्डे के एक ऑफिसर ने बताया कि आरोपी लखविंदर सिंह पंजाब का रहने वाला है। इंडिगो के चंडीगढ़-श्रीनगर विमान के चालक दल के सदस्यों की शिकायत के बाद उसे हवाईअड्डा अधिकारियों ने पुलिस के हवाले कर दिया। फ्लाइट स्टाफ ने यात्री के विरूद्ध शिकायत दर्ज कराई है।

Image result for एक एयरलाइन के यात्री को विमान अपहरण का भय फैलाने के आरोप में किया गया गिरफ्तार

अधिकारी ने बताया कि चालक दल के सदस्यों ने शिकायत की कि विमान यहां जब उतर रहा था तब यात्री ने बोला था कि विमान का अपहरण कर लिया गया है। उन्होंने बोला कि यात्री को पूछताछ के लिये पुलिस के हवाले कर दिया गया है। हालांकि, अभी इस शख्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है।

:

जानकारी के मुताबिक, आरोपी यात्री ने आकस्मित फ्लाइट के दौरान ये कहकर सबको सकते में डाल दिया कि अपने-अपने सीट बेल्ट न खोलें क्योंकि इस प्लेन को हाईजैक कर लिया गया है। अब पुलिस ये जानने की प्रयास कर रही है कि क्या इस आदमी के इस तरह शोर मचाने का कारण किसी संगठन से ताल्लुक तो नहीं। पुलिस आरोपी की डॉक्टरी जांच कराएंगी, वो सिर्फ इसलिए क्यों पुलिस का मानना है कि हो सकता है कि व्यक्ति की मानसिक स्थिति अच्छा नहीं हो।

Source: Purvanchal media