इस एक्ट्रेस को मिला श्रीदेवी बनने का मौका,देखिए उनकी तरह एक्टिंग का कितना लगाएगी चौका

International

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह सिल्वर स्क्रीन पर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का किरदार निभाती नजर आयेंगी। एन टी रामाराव के जीवन पर फिल्म बनायी जा रही है। श्रीदेवी ने एन टी रामाराव के साथ वेटागाडु, जस्टिस चौधरी और कोंडावेट्टी सिन्हा में काम किया था। एनटीआर बायोपिक के मेकर्स चाहते थे कि श्रीदेवी के रोल के लिए उन्हें कोई इस अभिनेत्री से मिलता जुलता चेहरा मिले और साथ ही वो उनके हाव-भाव को भी पकड़ सके।

रकुल प्रीत उन्हें इस रोल में फिट लगीं। रकुल की डेट्स को लेकर कुछ दिक्कत हैं लेकिन उसे सुलझा लिया जाएगा। रकुल प्रीत सिंह इन दिनों काफी बिजी हैं। बॉलीवुड में वह अजय देवगन के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म कर रही हैं तो उनके पास तमिल की तीन और तेलुगू की एक फिल्म है। विद्या बालन को आंध्र प्रदेश के पूर्व मुक्यमंत्री, अभिनेता और फिल्मकार नंदामूरी तारक रामाराव यानी एन टी रामा राव के जीवन पर बनी रही फिल्म में उनकी पत्नी बसवतारकम के रोल के लिए चुना गया है। फिल्म का निर्माण बालकृष्ण और विष्णुवर्धन इंदूरी करने वाले हैं।

The post इस एक्ट्रेस को मिला श्रीदेवी बनने का मौका,देखिए उनकी तरह एक्टिंग का कितना लगाएगी चौका appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack