इस बायोपिक में श्रीदेवी का किरदार निभाने जा रही है ये अभिनेत्री

Humer

रोचक डेस्क। इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में बायोपिक फिल्मों का चलन तेजी से बढ़ रहा है। इस दौड़ में अब जल्द ही एन टी रामाराव की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म का नाम भी जुडऩे वाला हैं। बता दें कि एन टी रामाराव के जीवन पर फिल्म बनायी जा रही है।

Image result for Rakul Preet Singh

श्रीदेवी ने एन टी रामाराव के साथ वेटागाडु, बोब्बिली पुली, जस्टिस चौधरी और कोंडावेट्टी सिम्हा में काम किया था। एनटीआर बायोपिक के मेकर्स चाहते थे कि श्रीदेवी के रोल के लिए उन्हें कोई इस अभिनेत्री से मिलता जुलता चेहरा मिले और साथ ही वो उनके हाव-भाव को भी पकड़ सके। रकुल प्रीत उन्हें इस रोल में फिट लगीं। बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह सिल्वर स्क्रीन पर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का किरदार निभाती दिखाई आयेंगी।

Image result for Rakul Preet Singh

रकुल की डेट्स को लेकर कुछ परेशानियां हैं मगर उसे सुलझा लिया जाएगा। रकुल प्रीत सिंह इन दिनों काफी व्यस्त हैं। बॉलीवुड में वह अजय देवगन के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म कर रही हैं तो उनके पास तमिल की तीन और तेलुगू की एक फिल्म है। विद्या बालन को आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, अभिनेता और फिल्मकार नंदामूरी तारक रामाराव यानी एन टी रामा राव के जीवन पर बनी रही फिल्म में उनकी पत्नी बसवतारकम के रोल के लिए चुना गया है।

Source: Rochak khabare