इस वजह से हुआ था रणबीर कपूर से ब्रेकअप, दीपिका ने रोते हुए बताई सच्चाई

Humer

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जल्द ही लंदन के मैडम तुसाद वेक्स म्यूजियम की शान बढ़ाने वाली हैं। जल्दी उनका स्टेच्यू म्यूजियम में शामिल होने वाला हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण अपनी फिल्मों के अलावा अपने लव रिलेशन को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है। बॉलीवुड खबरों की माने तो दीपिका इसी साल अपने ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ शादी करने वाली हैं। बता दें कि रणवीर सिंह के साथ दीपिका का रिलेशन फिल्म रामलीला के बाद शुरु हुआ था।

Related image

दीपिका की लव लाइफ के बारे में बात करें तो दीपिका का नाम फिल्मी करियर में कई लडक़ो के साथ जोड़ा गया। इस सूची में रणबीर कपूर भी शाहमल है। जिनके साथ दीपिका का रिश्ता किसी से छुपा नहीं हैं। रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद पहली बार दीपिका ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और इस ब्रेकअप की असली कारण बताया है।

Image result for ranbir kapoor

जी हां हाल ही में एक सांक्षात्कार में दीपिका ने अपने ब्रेकअप पर खुलकर बात की हैं। जिसमें उन्होंने बेकअप की होने की असली वजह भी बताई। दीपिका अपने इस रिलेशन को लेकर बेहद सीरियस थी लेकिन बार बार धोखा देने की आदत ने दीपिका को अंदर से तोड़ दिया। और उन्होंने जिंदगी में आगे बढऩे का निर्णय लिया।

Image result for deepika padukone

एक सांक्षात्कार के दौरान दीपिका ने अपने ब्रेकअप को लेकर खुलकर बात की और इसकी वजह भी बताई। दीपिका ने बिना नाम लेते हुए कहा कि, वो लगातार मुझे धोखा दे रहे थे। मुझे लोगों ने बताया कि रणबीर मुझे धोखा दे रहे है। एक बार मैने उन्हें रंगे हाथो पकड़ लिया जिसके बाद मैने अलग होने का फैसला कर लिया। मुझे मालूम था कि वो इस रिश्ते के प्रति ईमानदार नहीं है मुझे बेहद बुरा लगा लेकिन उनके बार बार बोलने के बावजूद मैने उन्हें एक ओर मौका दिया और मुझे फिर एक बार धोखा मिला। जिसके बाद मैने अलग होने का निर्णय कर लिया।

Source: Rochak khabare