‘शादी टूटने वाली है’ सुन भागे दूल्हा-दुल्हन, जानें फिर क्या हुआ आगे…

National

शाहजहांपुर : कहते हैं ‘सच्चे प्यार का कोई अंत नहीं होता’ अगर आप दिल से किसी को चाहते हैं तो कोई भी मुसीबत आपके आड़े नहीं आ सकती। ऐसा ही कुछ हुआ यहाँ के थाना बन्डा क्षेत्र में जहां मां-बाप बेटे की शादी में ज्यादा से ज्यादा दहेज़ चाहते थे लेकिन वधु पक्ष दहेज़ नहीं देना चाहता था ऐसे में शादी टूटने तक की नौबत आ गई।

इसकी भनक जब दूल्हा-दुल्हन को लगी तो उन्होंने बिना समाज और जमाने की परवाह किये सबसे दूर भागने का फैसला किया और मौका मिलते ही दोनों फरार हो गए।

करते हैं एक-दूजे से सच्चा प्यार
दरअसल, शादी तय होने के बाद ही दोनों के बीच फ़ोन पर बातचीत होना शुरू हो गई थी तभी धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा था उधर, वधु पक्ष ने बेटी का अता-पता न चलने पर थाने में तहरीर दी है।

तीन दिन बाकी थे शादी में
प्यार की खातिर भाग लेने वाले इन दोनों कपल की शादी को सिर्फ तीन दिन बाकी थे लेकिन उससे पहले ही वर पक्ष ने दहेज़ की मांग कर दी वधु पक्ष दहेज़ देने की हालत में नहीं थे इसी के चलते शादी टूटने तक की नौबत आ गई यह सब देखते हुए दोनों कपल ने घर छोड़कर भाग जाने का फैसला किया

जांच में जुटी पुलिस
दोनों जोड़ों को घर गायब हुए दो दिन बीत चुके है। परिजनों उनको तलाशने की काफी कोशिश की लेकिन उनका कुछ पता नही सका। इधर वधु पक्ष ने थाने मे तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच मे जुट गई है।

 

The post ‘शादी टूटने वाली है’ सुन भागे दूल्हा-दुल्हन, जानें फिर क्या हुआ आगे… appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack