प्रियंका चोपड़ा के फिल्म को छोडऩे के बाद भारत के निर्माता ने कहीं उनके लिए ये बड़ी बात!

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:-सलमान खान के बाद, प्रियंका चोपड़ा भारत के उन कलाकारों में से एक थी जो लोगो को भारत में आने के लिए तैयार थी और लेागो के लिए काफी समय बाद इस फिल्म में आकर एक्साईटमेंट को बढ़ा रही थी। उनके साथ ही तब्बू और दीशा पटानी भी उनके साथ इस फिल्म में काम कर रहीं थी।

प्रियंका ने निक जोनास के साथ घूमने और उनके साथ टाईम स्पेड़ करने के लिए सलमान खान के साथ फिल्म करने से इंकार कर दिया। जाहिर है, जब से पीसी का बर्थडे सेलिबे्रट हुआ तब से अभिनेत्री फिल्म से बाहर निकलने की कोशिश कर रहीं है। खबरों को शेयर करते हुए अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर ट्विट किया है कि :-

निदेशक ने बधाई के साथ शेयर किया कि अतुल अग्निहोत्री के रीयल लाइफ प्रोडक्शंस के सीईओ की तरह निखिल नामित प्रिंयका के आखिरी मिनट के फैसले से ज्यादा खुश नहीं हैं।

प्रियंका ने हमें बताया कि दो दिन पहले ही उनकी सगाई हुई है और वो इस फिल्म से बाहर निकलना चाहती है। अचानक उनका इस तरह बिहेव करना थोड़ा अनप्रोशनल लगा।

भारत के नजदीक एक सूत्र ने कहा:
प्रियंका पिछले दो हफ्तों से भारत टीम के साथ बातचीत कर रही थीं कि उन्हें व्यक्तिगत कारणों से फिल्म से बाहर निकलना पड़ रहा है। प्रियंका के असंगत रवैये को देखते हुए, सलमान ने अमेरिका में अपने दंबग रीलोडेड ट्यूर के दौरान कैटरीना के साथ वार्ता शुरू की। जैकलिन समेत अन्य नाम भी चारों और छा रहें है, ये भी सुनने में आ रहा है कि जैसे ही कैटरीना लंदन से लौटती है, वो इस फिल्म का हिस्सा बन सकती है।

The post प्रियंका चोपड़ा के फिल्म को छोडऩे के बाद भारत के निर्माता ने कहीं उनके लिए ये बड़ी बात! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera