टाइगर श्रॉफ दे रहे है इन स्पेशल बच्चों के लिए एक बड़ा योगदान!

Entertainment

टाइगर श्रॉफ इन दिनो स्टूडेंट ऑफ द इयर की श्ूाटिंग करते नजर आ रहे है। जल्द ही इसका एक स्पेशल सॉग वीडियों देखा जाएगा। अभिनेता हाल ही में कुछ बच्चो की विशेष जरूरतों के कारण उनका समर्थन करने के लिए सामने आए है। संगीत वीडियो में उन्हें और वाई-फिल्म्स के 6 पैक बैंड 2.0 की सुविधा होगी जिसमें अलग-अलग बच्चे शामिल होंगे। जैसे ही टाइगर ने बैंड के बारे में सुना, वह इस महत्वपूर्ण और अत्यंत प्रासंगिक मुद्दे के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए अपना समर्थन लेकर आए।

वह जाहिर तौर पर मिका सिंह बैंड द्वारा गाए गए एक थंपिंग डांस नम्बर में शामिल हुए। यह वीडियो एक रियल लाईफ पर आधारित है जहां विशेष जरूरत वाले बच्चो के लिए बचाव करने और उनकी जरुरत को पूरा करने के लिए बताया गया है।

वाई-फिल्म्स के प्रमुख आशीष पाटिल ने कहा:-
अलग-अलग बिमारी होने के कारण इसका कोई एक विकल्प नहीं है लेकिन अज्ञानता निश्चित रूप से है! हम मानसिक स्वास्थ्य और विकलांगता के विषय के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए टाईगर को बोर्ड की सहायता करने और जागरुकता फैलाने के लिए उनकी मदद लेना चाहते है। उनकी भारी लोकप्रियता और दर्शकों की फॉलोविंग के कारण उनके द्धारा हम लोगो को ये संदेश देना चाहते है। यह देखना बहुत होगा कि टाईगर इतने अच्छे काम के लिए आगे आ रहें है और अपना एक बहुत बड़ा योगदान इन बच्चो के भविष्य के लिए दे रहें है।

The post टाइगर श्रॉफ दे रहे है इन स्पेशल बच्चों के लिए एक बड़ा योगदान! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera