63 की उम्र में 5 गर्लफ्रेंड्स, चोरी कर उठाता है सबका खर्च

National

नई दिल्ली: चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। पुलिस की मानें तो पकड़े गये चोर की उम्र 63 साल है। इस उम्र में उसकी पांच 5 गर्लफ्रेंड हैं। उसने पूरी जिंदगी अय्याशी के खर्चे उठाने के लिए चोरी में गुजार दी। न कभी धंधा छोड़ा, न शौक बदले। शादी भी नहीं की। वह बाल काले रखता है। इस उम्र में भी छरहरी काया है। इस बार वह सराय रोहिल्ला पुलिस के हत्थे चढ़ा है। उस एरिया में चोरी के चार केसों में वॉन्टेड था।

ये भी पढ़ें…अरेस्ट होने के बाद बॉयफ्रेंड बोला- अगर मेरी गर्लफ्रेंड को पता होता तो वह मुझे चोरी ही ना करने देती

ऐसे पकड़ में आई चोरी

पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपी बुजुर्ग बीती 28 तारीख को सराय रोहिल्ला इंडस्ट्रियल एरिया में एक फैक्ट्री में सेंध लगाते समय सीसीटीवी में कैद हो गया। उसके आधार पर सराय रोहिल्ला एसीपी पीयूष, एसएचओ राम चंद्र और एएसआई कर्मवीर की टीम ने उसे धर-दबोचा। पूछताछ में उसकी अय्याशी के किस्से उजागर हुए। पता चला कि उसकी अब भी पांच हैं। उनके खर्चे उठाने के लिए ही सेंधमारी करता है।

ये भी पढ़ें…हवाई सफर करने का शौकीन है ये चोर, कई शहरों से उड़ाया लाखों का माल

पुलिस ने बरामद की ये सामग्रियां

डीसीपी (नॉर्थ) नूपुर प्रसाद ने आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि आरोपी का नाम बंधु सिंह (63) है। आनंद पर्वत में रहता है। उसने पुलिस पूछताछ में बताया है कि वह अपनी प्रेमिकाओं के खर्चे उठाने के लिए चोरी करता रहा है। उससे 2 लैपटॉप, 1 एलईडी और 5 हजार रुपये रिकवर हुए हैं।

 

 

The post 63 की उम्र में 5 गर्लफ्रेंड्स, चोरी कर उठाता है सबका खर्च appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack