OFC लाइन डालते हुए हादसे में 6 की मौत, जान बचाने के लिए कई घंटे चला रेस्क्यू

National

बरेली: बरेली के पीलीभीत बाईपास रोड पर ओएफसी लाइन सही करते समय एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई जबकि दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, मिट्टी की ढांग गिरने से 8 लोग मलबे में दबे गए, जिसके चलते  6 लोगों की दम घुटने से मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली: मानसून का सर्वाधिक स्तर टूटा, जारी है इंद्रदेव का कोप

स्थानीय लोगों की मदद और नगर निगम की टीम ने रेस्क्यू करते हुए मलबे में से कई लोगों को बाहर निकाला गया। दबे लोगों को तुरंत 108 एम्बुलेंस की मदद से  पीड़ितों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती कराया गया।

जहां मजदूरों का ईलाज चल रहा है। घटना की जानकारी होते ही डीएम वीरेंदर कुमार, एसएसपी मुनिराज जी मौके पर पहुंचे और राहत बचाब का जायजा लिया। डीएम वीरेंदर कुमार ने बताया कि घटना मजदूरों के गड्डे में गिरने के चलते हुई।

घायलों को ईलाज के लिए भेजा गया है। घटना के संबंध में जल्द जानकारी दी जायेगी। घटना से बचे एक मजदूर ने बताया कि वह एयरटेल कंपनी की ओएफसी लाइन डाल रहे थे। अचानक काम करते समय एक मिट्टी का टीला गिर गया जिसके चलते यह हादसा हो गया। घटना के सभी पीड़ित बंगाल के रहने वाले बताये जा रहे है। फिलहाल प्रशासन घटना की जांच की बात कह रहा है।

The post OFC लाइन डालते हुए हादसे में 6 की मौत, जान बचाने के लिए कई घंटे चला रेस्क्यू appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack