UP में जारी है बारिश का कहर, 11 हज़ार की हाईटेंशन लाइन गिरी

National
शाहजहांपुर : यूपी में भारी बारिश का कहर लगातार जारी है आलम यह है कि भारी जल भराव के चलते विशाल पेड़ भी धराशाई हो रहे हैं। इसी के चलते शाहजहांपुर में स्टेट हाईवे पर भारी बारिश के चलते दो भारी पेड़ गिर गए। जिससे एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। पेड़ों के गिरने से 11 हज़ार की हाईटेंशन लाइन टूटकर गिर गई । सूचना के बाद मौके पर पहुंची वन विभाग और पुलिस की टीम ने 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद स्टेट हाईवे को खाली करवा पाया।
घटना थाना जलालाबाद क्षेत्र के स्टेट हाईवे की है जहां पर भारी बारिश और जलभराव के चलते दो भारी भरकम पेड़ अचानक एक के बाद एक सड़क पर गिर पड़े । पेड़ों पर गिरने से ऊपर से गुजर रही 11000 की हाईटेंशन लाइन पर गिर गई । गनीमत यह रही कि जिस वक्त यह वहां पर कोई वाहन मौजूद नहीं था वरना एक बड़ा हादसा हो जाता। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने कर्मचारियों और स्थानीय लोगों की मदद से 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पाया ।जिसके बाद ही आवागमन शुरू हो पाया।
दो पेड़ गिरने के बाद तभी एक डीसीएम स्टेट हाईवे से गुजर रही थी। तभी अचानक तीसरा पेङ उस डीसीएम पर जा गिरा। गनीमत रही कि उससे पहले ही बीजली के तार गिर चके थे। इसलिए डीसीएम सवार किसी को नुकसान नही हुआ।
इंस्पेक्टर मनोज शेहरावत का कहना है कि बारिश के चलते स्टेट हाईवे पर कई पेड़ गिर गए है। जिससे आवागमन बाधित हो गया है। वन विभाग और पुलिस पेड़ो को हटाने का काम कर रही है।

The post UP में जारी है बारिश का कहर, 11 हज़ार की हाईटेंशन लाइन गिरी appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack