एक बार फिर अपने एक करीबी दोस्त की बेटी को बॉलीवुड़ का नया चेहरा बनाएगें सलमान! 

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- आज अभिनेत्री नुतन को कौन नहीं जानता। वह हिंदी सिनेमा की एक बहुत ही लोकप्रिय अभिनेत्री थीं। न्यूटन की सुंदरता मिस इंडिया अवॉर्ड से सम्मानित की गई थी। वह इस पुरस्कार को प्राप्त करने वाली पहली महिला थीं। न्यूटन ने 50 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है और कई अन्य पुरस्कारों के अलावा कई फिल्मफेयर अवॉर्ड्स भी छह बार जीते हैं, जिन्हें किसी ने कभी रिकॉर्ड नहीं किया। नूतन के सबसे बड़े बेटे मोहसिन बहल इडस्ट्री के एक प्रसिद्ध चेहरे हैं। अब ऐसी खबरें हैं कि मोहसिन की बड़ी बेटी प्रणुतन भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने की सोच रहंी है।

इसके साथ आपको बता दे कि आखिर उन्हें बॉलीवुड में कौन लॉच कर रहा है। ये वहीं है जो हमेंशा बॉलीवुड़ में नए नए चेहरे लेकर आते है और उनके साथ आने के कारण उन नए चेहरो की तकदीर खुल जाती है। ये और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड़ के गॉडफादर दंबग सलमान खान ही है। ऐसी खबरें हैं कि सलमान खान के प्रॉड्क्षन, नीतीन काकर की आने वाली फिल्म के माध्यम से उनके करीबी दोस्त की बेटी डेब्यू कर रहीं है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू होगी।

कुछ समय पहले, फोटोशूट के कारण प्रणुतन लाइमलाईट का हिस्सा रही है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं है। मोहनिश की तरह, उनकी बेटी प्रणुतन को भी लोग काफी पंसद कर रहें है। प्रणुतन भी उनकी मां की तरह ही सुंदर और सिंपल है। जाहिर है, जैसे ही वह बॉलीवुड में आएगीं लाखो लोग उनके दिवाने हो जाएगें।

The post एक बार फिर अपने एक करीबी दोस्त की बेटी को बॉलीवुड़ का नया चेहरा बनाएगें सलमान!  appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera