सोशल मीडिया पर इगेजमेंट और लिप लॉक जैसे सीन क्रिएट करके क्या निक के साथ शादी के लिए सीरियस है प्रिंयका! 

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- सलमान की फिल्म 'भारत' को छोडऩे के बाद, निक और देसी गर्ल की खबरें काफी चर्चा में है। हाल ही में प्रिंयका ने निक से इंगेजमेंट कर ली और भारत से दूर हो गई, इसके चलते उन्हें कई परेशानियों का सामना भी करना पड़ा, लेकिन उनके रिश्ते की खबरों के बारें में सुनकर उनकें फैंस उनसे काफी ख्ुाश है। इसी के साथ उन फैंस के लिए एक और खुशखबरी है कि प्रियंका और निक 16 सितंबर को शादी कर सकते हैं। प्रियंका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है, जिस वीडियो में, प्रियंका अमेरिकी टेलीविजन शो क्वांटिको सीजन 3 को-स्टार एलन पॉवेल के साथ लिप लॉक कर रही हैं।

ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड़ से दूरी बनाकर हॉलीवुड में एक्टिंव रहने का निर्णय लिया है। अभिनेत्री 2015 में टीवी शो क्वांटिको का भी हिस्सा रहीं। इस शो में, वह लीड कैरेक्टर एलेक्स पेरीश का रोल प्ले करती हुई नजर आई। उनकी आगामी फिल्म, इजंट इट रोमांटिक, 201 9 में रिलीज होगी।

प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार 2016 की बॉलीवुड फिल्म 'जय गंगाजल' में देखा गया था। रिपोर्टों के मुताबिक, प्रियंका 16 सितंबर को बॉयफ्रेंड निक जोनास से शादी कर सकती हैं। असल में, 16 सितंबर को निक का जन्मदिन है। प्रियंका का जन्मदिन 18 जुलाई को था।

'भारत' फिल्म के साथ लंबे समय बाद प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में वापस एट्री कर रहीं थी। हालांकि प्रियंका ने फिल्म करने से इंकार कर दिया और सलमान के कहने पर कैटरीना कैफ ने फिल्म में जगह बना ली।

The post सोशल मीडिया पर इगेजमेंट और लिप लॉक जैसे सीन क्रिएट करके क्या निक के साथ शादी के लिए सीरियस है प्रिंयका!  appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera