कोठे पर धंधा करने वाली लडक़ी से हुआ प्यार तो इस लडक़े ने कर ली शादी, जानिए…

Humer

रोचक डेस्क। अक्सर आपने यह कहावत तो सुनी होगी, कि प्यार अंधा होता है। इसका कोई धर्म नहीं होता है और ना ही कोई जाति हेाती है। जब किसी को एक बार प्यार हो जाता हैं तो वह समाज के बंधनों को तोडऩे की हिम्मत रखता हैं। कहा जाता है कि प्यार साक्षात भगवान का रूप होता है, कई बार ऐसे उदाहरण हमारे समाज में सामने आते है। जो सभी को हैरान कर देते है। आइए दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी ही प्यार की सत्य कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आप आश्र्चय में पड़ जायेंगे।

Image result for कोठे पर काम करने वाली लड़की से हुआ प्यार तो इस लड़के ने रचा ली शादी, जानें पूरा मामला

अक्सर आपने ऐसी कई बाते सुनी होगी जिसमें एक लडक़े को लडक़ी से प्यार हो जाता हैं और वह अपने माता-पिता और समाज की परवाह किए बिना उसे अपना लेता हैं। चाहे लडक़ा किसी भी धर्म का हो और लडक़ी किसी अन्य धर्म की हो तो दोनो के प्यार के बीच दोनो समुदायों के लोग आते हैं। मगर यहां बात कुछ रोचक हैं, एक लडक़े को किसी लडक़ी से नहीं बल्कि कोठे पर काम करने वाली लडक़ी से प्यार हो जाता हैं। वह उससे शादी कर लेता हैं, जी हां यह बात बिलकुल सच्ची खबर है।

Image result for कोठे पर काम करने वाली लड़की से हुआ प्यार तो इस लड़के ने रचा ली शादी, जानें पूरा मामला

बता दें कि मध्यप्रदेश के रहने वाले आकाश को कोठे पर काम करने वाली लडक़ी भारती से प्यार हो गया। उसने समाज की परवाह किए बिना भारती से शादी करने की सोच ली, दोनो शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। आकाश और भारती दोनो ने कोर्ट में शादी करके एक दूसरे को पति पत्नी स्वीकार किया। यह घटना मध्यप्रदेश के निजाम की हैं, खबरों के अनुसार आकाश और भारती दोनो ही बांछड़ा समुदाय से संबंध रखते हैं।

 

Source: Google

Source: Rochak khabare